मुस्लिम महिला ने बीजेपी की सदस्यता ली तो मकान मालिक ने घर से निकाला

0
1340

न्यूज चक्र @ सेन्ट्रल डेस्क
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से खबर आई है। इसके मुताबिक यहां की एक मुस्लिम महिला को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करना महंगा पड़ गया। इस महिला का आरोप है कि इस कारण उसके मकान मालिक ने उसे तुरंत घर खाली करने के लिए कह दिया। वह अपने लिए दूसरा घर तलाश कर पाती इससे पहले ही उसे घर से निकाल भी दिया। पीड़ित महिला ने इस मामले की शिकायत देहलीगेट थाने में दर्ज कराई। इसके आधार पर पुलिस ने मकान मालिक और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया।
यह शाहजमाल एडीए कॉलोनी का मामला है। यहां रहने वाली गुलिस्ताना ने शनिवार को भाजपा के सदस्यता अभियान के तहत पार्टी की सदस्यता ली थी। वह भाजपा महावीरगंज मंडल की भाजपा महिला मोर्चा की प्रभारी रूबी आसिफ खान के साथ रघुनाथ पैलेस में हुए पार्टी के कार्यक्रम में गई थी। वहां मिस्ड काल के जरिये वह भाजपा की सामान्य सदस्य बनी। कार्यक्रम की मीडिया कवरेज से गुलिस्ताना के बारे में यह जानकारी मिलने पर मकान मालिक और उसके बेटे ने उससे कड़े अपशब्द बोलते हुए उसे तत्काल घर से निकल जाने को कहा। गुलिस्ताना ने बताया कि मकान मालिक सुल्तान और उसकी पत्नी मदीना भाजपा की सदस्यता लेने से इतने आग बबूला हो गए कि उन्होंने उसे धमकी के बाद तुरंत घर से निकाल दिया।
गुलिस्ताना ने देहलीगेट थाने में इसके खिलाफ शिकायत की। इस पर पुलिस ने कार्रवाई की। इस प्रकरण पर भाजपा महिला मोर्चा की महानगर अध्यक्ष मधुलिका राघव ने कहा है कि पीएम आवास योजना, सौभाग्य योजना, उज्जवला गैस कनैक्शन सहित अन्य योजनाओं से लाभान्वित होने के कारण मुस्लिम महिलाएं पार्टी की सदस्यता ले रही हैं। गुलिस्ताना भी ऐसी ही महिला है। उनके घर वालों या परिजनों का इसमें कोई विरोध नहीं है। केवल मकान मालिक ने ही इसका विरोध किया।