पत्नी के सब्जी के लिए पैसे मांगने पर पति ने बोला-तलाक, तलाक, तलाक

0
2699

न्यूज चक्र @ सेन्ट्रल डेस्क
उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में तीन तलाक का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हर समझदार इंसान के अन्तर्मन को झिंझोड़ कर रख दिया। इसके अनुसार पत्नी का सब्जी के लिए 30 रुपए मांगना, पति को इतना नागवार गुजरा कि उसने तपाक से तीन बार तलाक बोल कर उससे रिश्ता ही तोड़ दिया। पति यहीं नहीं रुका, उसने पत्नी को पीट और करंट भी लगाया। पीड़ित महिला ने कोतवाली में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
पुलिस के मुताबिक, जैनब की शादी करीब 10 साल पहले नई आबादी में रहने वाले साबिर से हुई थी। साबिर ग्रेनो क्षेत्र स्थित एक कम्पनी में नौकरी करता है। जैनब का आरोप है कि शनिवार (29 जून) को उसने पति साबिर से सब्जी खरीदने के लिए 30 रुपए मांगे थे। यही बात साबिर को नागवार गुजरी और उसने उसे कमरे में बंद कर पहले तो तीन तलाक कहा, इसके बाद सरिया से मारपीट करते हुए करंट लगाकर मारने का प्रयास किया।
शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे, तब तक जैनब बेहोश हो चुकी थी। पड़ोसियों ने साबिर को मौके पर ही पकड़ लिया। जैनब के मायके वालों का आरोप है कि साबिर के किसी अन्य महिला से अवैध सम्बन्ध हैं। इसके चलते वह अक्सर घर के खर्च के लिए रुपए मांगने पर मारपीट करता है।