लायंस क्लब की अवॉर्ड सेरेमनी में गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर ईशा गुर्जर भी सम्मानित

0
1088

न्यूज चक्र @ कोटा
लायंस क्लब, कोटा साउथ के शनिवार को क्लब भवन में आयोजित हुए अवॉर्ड सेरेमनी में भामाशाहों, विभिन्न प्रतिभाओं व सदस्यों को सम्मानित किया गया। इनमें गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर ईशा गुर्जर भी शामिल रहीं। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि पूर्व प्रान्तपाल लायन पूर्णिमा खंडेलवाल थीं। विशिष्ट अतिथि पूर्व प्रांतपाल लायन राजेन्द्र अग्रवाल रहे। अध्यक्षता लायन कुसुम गुप्ता ने की।
अध्यक्षीय सम्बोधन में कुसुम गुप्ता ने कहा कि सदस्यों व भामाशाहों के सहयोग से ही लक्ष्य को अंजाम तक पहुंचाया जाता है। सभा में क्लब सचिव लायन मनोज गर्ग ने वर्ष पर्यंत आयोजित किए कार्यों की रिपोर्ट प्रस्तुत की। मुख्य अतिथि पूर्व प्रान्तपाल पूर्णिमा खंडेलवाल ने कहा कि हमें सकारात्मक सोच रखनी चाहिए। क्लब अध्यक्ष का कर्तव्य है कि वह सभी सदस्यों को साथ लेकर चले। इस अवसर पर पूर्व प्रान्तपाल लायन राजेन्द्र अग्रवाल ने 3 नए सदस्यों को शपथ भी दिलाई। अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि नए सदस्यों को लायन परिवार में जोड़े रखने के लिए उन्हें सभी गतिविधियों में आमंत्रित करना चाहिए।
इस मौके पर कोटा की बॉक्सिंग खिलाड़ी ईशा गुर्जर को कर्नल चौधरी मेमोरियल सम्मान से नवाजा गया। ईशा 8 बार नेशनल चैम्पियन रहीं व इस वर्ष स्टेट लेवल पर गोल्ड मेडल जीता है। क्लब के लिए किए सेवा कार्यों के लिए 25 लायन सदस्यों को सम्मानित किया गया। उत्कृष्ट कार्य करने पर लायन मंजू त्रिपाठी को लायन ऑफ द ईयर तथा प्रतिभा गुप्ता को लायन लेडी ऑफ द ईयर घोषित किया गया। लायन आरपी मित्तल को अधिकतम आर्थिक सहयोग के लिए सम्मानित किया गया। समारोह के अंत में लायन एसके विजय ने सभी का आभार जताया।