वर्ल्ड कप में धूम मचा रहे तेज गेंदबाज मो. शमी को उनकी पत्नी ने बताया लफंगा

0
1260

न्यूज चक्र @ सेन्ट्रल डेस्क
भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी धारदार बॉलिंग से आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में धूम मचाए हुए हैं। इससे हर कहीं उनकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। ऐसे में भी उनकी पत्नी हसीन जहां उन्हें मानसिक यंत्रणा देने से बाज़ नहीं आ रही हैं। कुछ दिन पूर्व उन्होंने शमी को सोशल मीडिया पर लफंगा और लड़कियों को फॉलो करने वाला कहा।
उल्लेखनीय है कि तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने इस टूर्नामेंट में अभी तक केवल दो मैच खेल कर ही 8 विकेट झटक लिए हैं। इसमें अफगानिस्‍तान और वेस्‍टइंडीज के खिलाफ उन्‍होंने 4-4 विकेट चटकाए। विंडीज के खिलाफ 4 विकेट लेते ही वर्ल्‍ड कप में उनके नाम सबसे तेज 25 विकेट लेने का रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया। इस मामले में उन्‍होंने ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क को पीछे छोड़ दिया है। दूसरी ओर पारिवारिक ज़िन्दगी में शमी को लगातार परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लम्बे समय से उनका पत्‍नी हसीन जहां से तगड़ा विवाद जारी है।
वर्ल्ड कप में जबरदस्‍त प्रदर्शन करने के बावजूद भी हसीन जहां उन पर लगातार निशाना साध रही हैं। कुछ दिन पूर्व सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्‍ट शेयर की। इसमें हसीन जहां ने मोहम्मद शमी की टिकटॉक प्रोफाइल की फोटो पोस्‍ट कर इस अकाउंट पर उनके द्वारा महिलाओं को फॉलो करने की बात कही। साथ ही उन्‍हें बेशर्म और लफंगा बताया। शमी जिन महिलाओं को फॉलो करते हैं, हसीन जहां ने उनका स्‍क्रीन शॉट पोस्‍ट किया और लिखा, ‘लफंगे शमी ने टिकटॉक अकाउंट खोला है। इसमें 97 लोगों को फॉलो किया है लफंगे ने। इनमें 90 लड़कियां हैं, खुला बेशर्म, लफंगा है। एक बच्‍ची का बाप होकर शर्म नहीं इसे, छी छी।’
हसीन जहां की इस पोस्‍ट को कई लोग शेयर भी कर चुके हैं। साथ ही इस पर कईयों ने अपने कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने शमी के टिकटॉक अकाउंट का स्‍क्रीन शॉट डालते हुए लिखा, ‘दीदी इसमें तो 23 फॉलोइंग ही है।’ इसके जवाब में हसीन जहां ने लिखा, ‘मेरे पोस्‍ट करने के बाद अनफॉलो किया है। अभी अनफॉलो करवाया है। अभी देखो क्‍या-क्‍या करवाती हूं, इंशा अल्लाह।’ इसी के साथ हसीन जहां ने यह आरोप भी लगाया है कि शमी बचने के लिए सबको पैसे खिला रहे हैं।
शमी और हसीन जहां का यह है विवाद
पिछले एक साल से शमी और हसीन जहां का झगड़ा चल रहा है। हसीन जहां ने सबसे पहले मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर उन्हें जान से मारने के प्रयास का आरोप लगाया था। उन्होंने शमी के दूसरी महिलाओं से अवैध सम्बन्ध होने, इसी के चलते उन्हें जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए थे। इन आरोपों को लेकर हसीन जहां ने शमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा करवाई थी।
वहीं शमी के पक्ष में अच्छी बात यह रही कि संगीन आरोपों के बावजूद बीसीसीआई ने उनका साथ नहीं छोड़ा। शमी भले ही कुछ दिन के लिए मैदान से बाहर रहे, लेकिन उनके ऊपर से बोर्ड का विश्वास कभी कम नहीं हुआ।