कोटा के प्रमुख रोटरी क्लबों के असिस्टेंट गवर्नर जादौन का जयपुर में सम्मान

0
238

न्यूज चक्र @ बू्न्दी
रोटरी अन्तरराष्ट्रीय डिस्ट्रिक्ट 3054 के जोन 22 के असिस्टेंट गवर्नर बून्दी के रोटेरियन लोकेश सिंह जादौन को ‘बेस्ट असिस्टेंट गवर्नर’ के सम्मान से नवाजा गया। उन्हें मिले इस सम्मान से बून्दी रोटरी क्लब के सभी सदस्यों सहित जादौन के अन्य शुभचिंतकों में भी खुशी की लहर दौड़ गई। सभी ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। जादौन को यह पुरस्कार 22 जून को होटल क्लार्क आमेर, जयपुर में आयोजित रोटरी क्लब के वार्षिक आभार समारोह में प्रदान किया गया।
उल्लेखनीय है कि रोटरी अन्तरराष्ट्रीय डिस्ट्रिक्ट 3054 के वर्ष 2018-19 के दौरान वर्षभर सम्पन्न हुए प्रोजेक्ट व आयोजित की गई सामाजिक गतिविधियों का आंकलन किया गया। डिस्ट्रिक्ट 3054 के अन्तर्गत राजस्थान व गुजरात के बड़े क्लब आते हैं। डिस्ट्रिक्ट 3054 को 32 जोन में बांटा हुआ है। इन सभी जोन के असिस्टेंट गवर्नर बनाए गए हैं। इनमें से जोन 22 का असिस्टेंट गवर्नर बून्दी के रोटेरियन लोकेश सिंह जादौन को बनाया गया था। इसमें कोटा शहर के प्रमुख बड़े क्लब आते हैं। जयपुर में आयोजित समारोह में जादौन को डिस्ट्रिक्ट गवर्नर कैप्टन नीरज सोमानी ने सम्मानित किया। इस अवसर पर पीडीजी अजय काला, रमेश नायक, जैम्स एंड ज्वैल के अध्यक्ष राजीव जैन, फिक्की राजस्थान के चैयरमेन आदि मौजूद थे।
गौरतलब है कि जादौन की छवि बून्दी में एक समाजसेवी के साथ भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले व संघर्ष करने वाले शख्स के रूप में है। वह बून्दी नगरपरिषद में नेता प्रतिपक्ष के रूप में भी इस कार्य को बखूबी अंजाम दे रहे हैं। यह अलग बात है कि इसमें उन्हें अपनी ही पार्टी कांग्रेस के कुछ दिग्गज नेताओं का साथ नहीं मिल पा रहा है।