कैलाश चौधरी को केन्द्रीय मंत्री बनाए जाने पर किसान मोर्चा ने जताया मोदी का आभार जताया

0
92

न्यूज चक्र @ बून्दी
भाजपा किसान मोर्चा की मंगलवार दोपहर जिला भाजपा कार्यालय में आवश्यक बैठक आयोजित की गई। इसमें युवा भाजपा नेता ओमेन्द्र सिंह हाड़ा मुख्य अतिथि थे। अध्यक्षता मोर्चा के जिलाध्यक्ष एवं माटूंदा सरपंच महेन्द्र कुमार शर्मा ने की। विशिष्ट अतिथि भाजपा जिला उपाध्यक्ष भगवान लाड़ला रहे।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि हाड़ा ने कहा कि राज्य की वर्तमान कांग्रेस सरकार ने पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के दौरान लागू की गईं किसान कल्याण की विभिन्न योजनाओं को ठप कर दिया है। इसके बाद से कर्ज में डूबे किसानों की आत्म हत्याओं के कई मामले सामने आ गए हैं। यह इस सरकार के लिए बेहद शर्म की बात है। हाड़ा ने आगे कहा कि दुबारा बनी मोदी सरकार ने राजस्थान के तीन सांसदों को केन्द्रीय मंत्रिमंडल में महत्वपूर्ण पद देकर राजस्थान को गौरवान्वित किया है। जल शक्ति, जिसमें गंगा स्वच्छता व खेतों व घर-घर तक पानी पहुंचाना तथा कृषि व किसान कल्याण जैसा पद हमारे राज्य को मिला है। इसका निश्चित रूप से हमें अधिक फायदा भी होगा।
कार्यक्रम के अध्यक्ष महेन्द्र कुमार शर्मा ने राजस्थान के बाड़मेर से सांसद चुने गए किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश चौधरी को किसान एवं कृषि कल्याण राज्य मंत्री बनाए जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुए इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार जताया। साथ ही प्रधानमंत्री को इस सम्बन्ध में आभार पत्र भी प्रेषित किया। शर्मा ने किसान सम्मान निधि का विस्तार कर इसमें सभी किसानों को शामिल करने, किसानों व मजदूरों के लिए वृद्धावस्था पेंशन स्वीकृत करने तथा शहीदों के बच्चों की स्कॉलरशिप बढ़ाने को भी पीएम मोदी का ऐतिहासिक कदम बताया।
विशिष्ट अतिथि भगवान लाड़ला ने भी राज्य की वर्तमान कांग्रेस सरकार व पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की तुलना की। इस क्रम में उन्होंने कहा कि अभी तो राज्य में अपराधी बेलगाम हो गए हैं, भ्रष्टाचार चरम पर है। बैठक का संचालन किसान मोर्चा के जिला महामंत्री कैलाश चन्द्र गौतम ने किया। अंत में मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष भीम सिंह गौड़ ने धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर मोर्चा के नमाना मंडल अध्यक्ष प्रमोद शर्मा, महामंत्री नंद बिहारी शर्मा आदि मौजूद थे।