पहले जवानों के सिर कटते थे, हमने एयर स्ट्राइक से जवाब दिया: अमित शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जालोर जिले के रामसीन में किया जनसभा को सम्बोधित और जोधपुर में रोड शो किया

0
53

न्यूज चक्र @ जालोर
लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को राजस्थान के मारवाड़ आए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने देश को सुरक्षित किया है। पहले देश में जवानों के सिर कटते थे, लेकिन हमारी सरकार ने एयर स्ट्राइक से मुंहतोड़ जवाब दिया है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने 56 इंच का सीना दिखाया है। एयर स्ट्राइक के बाद देशभर में खुशी थी, लेकिन पाकिस्तान व कांग्रेस एक जैसी बात करने लगे!
मारवाड़ में जालोर जिले के रामसीन में जालोर-सिरोही सीट से बीजेपी प्रत्याशी देवजी पटेल के समर्थन में आयोजित सभा में शाह ने कहा कि वसुंधरा सरकार ने 380 करोड़ खर्च करके खेतों में पानी दिया। जालोर में दो महाविद्यालय दिए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हमसे हिसाब मांग रहे हैं, लेकिन वे 55 बरसों के राज का हिसाब नहीं देते। सभा में शाह ने केन्द्र सरकार और पूर्ववर्ती वसुंधरा राजे सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि उत्तर-पश्चिम सब जगह से मोदी-मोदी का नारा सुनाई दे रहा है। शाह इसके बाद जोधपुर गए। शाह ने जोधपुर में बीजेपी प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत के समर्थन में रोड शो किया।
दो दिन पहले राहुल आए थे रामसीन
जालोर-सिरोही सीट पर बीजेपी ने अपने मौजूद सांसद देवजी पटेल पर चौथी बार दांव खेला है। देवजी पटेल लगातार तीन बार से इस क्षेत्र से सांसद हैं। यहां देवजी पटेल का मुकाबला कांग्रेस के रतन देवासी से है। देवासी पूर्व में रानीवाड़ा से विधायक रह चुके हैं। देवासी के समर्थन में गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रामसीन में चुनावी सभा को संबोधित किया था।