कॅरिअर पॉंइंट यूनिवर्सिटी: ‘सायोनारा 2019’ फेयरवेल प्रोग्राम में स्टूडेंट्स ने देर रात तक की जमकर मस्ती

0
92

न्यूज चक्र @ कोटा
कॅरिअर पॉइंट यूनिवर्सिटी की ओर से झालावाड़ रोड पर आलनियां स्थित कॅरिअर पॉइंट यूनिवर्सिटी परिसर में आयोजित ‘सायोनारा 2019’ फेयरवेल प्रोग्राम में देर रात तक मस्ती व उल्लास का माहौल रहा। फाइनल ईयर स्टूडेंट्स के इस विदाई समारोह में एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां देखने को मिलीं। बॉलीवुड व रिमिक्स गानों पर जम कर थिरके। एकल, ग्रुप डांसिंग व कॅटवॉक की प्रस्तुतियां भी सराहनीय रहीं। इस दौरान दर्शक दीर्घा रह रहकर तालियों की करलत ध्वनि से गूंजती रही।
इस दौरान हर तरफ मस्ती का माहौल रहा। फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स गुरुजनों से आशीर्वाद के साथ ही तरक्की की राह पर बढ़ने का संकल्प लेकर विदा हुए। एकल व समूह गायन के दौरान प्रतिभागियों ने अपनी आवाज की मिठास का जादू बिखेरा। दर्शक दीर्घा में मौजूद स्टूडेंट भी मस्ती से सराबोर हो खूब थिरके। एकल गायिकी के दौरान अपनी मिठासभरी आवाज में लॉ स्टूडेंट विष्णु नायर ने फिल्मी नगमे पेश किए। फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स गुरूजनों से आशीर्वाद लेकर तरक्की की राह पर बढ़ने का संकल्प लेकर विदा हुए। इन्होंने मंच से कॅरिअर पॉइंट यूनिवर्सिटी की उपलब्धियों की विस्तृत जानकारी भी दी।
भूपेन शर्मा मिस्टर फेयरवेल व सुखदीप कौर बनी मिस फेयरवेल
कार्यक्रम को-ऑर्डिनेटर अजरूद्दीन अंसारी ने बताया कि कार्यक्रम में मिस्टर फेयरवेल व मिस फेयरवेल के लिए तीन राउण्ड में प्रतिभागियों की रोचक प्रस्तुतियां देखने को मिलीं। बीबीए फाइनल ईयर के स्टूडेंट भूपेन शर्मा मिस्टर फेयरवेल व बीबीए फाइनल ईयर की ही छात्रा सुखदीप कौर मिस फेयरवेल चुनी गईं। फेयरवेल प्रोग्राम में बीटेक, पॉलीटेक्निक, एमसीए, बीसीए, एमबीए, बीबीए, बीकॉम, बीएससी के फाइनल ईयर के स्टूडेंट्स को मिस इस्माइल फेस, सीपीयू का लालू, मिस्टर छुपा रुस्तम, मिस्टर इंडिया, मिस्टर फोटोग्राफर, बोलता पोपट, किंग ऑफ समर एग्जाम, देशी पहलवान, देशी रामानुजन, मिस्टर डांसर सरीखे टाइटल देकर नवाजा गया।
यूथ बेहतर कल की ओर अग्रसर होः प्रो. सुमेरसिंह
Opकार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कॅरिअर पॉइंट यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर प्रो. सुमेर सिंह ने कहा कि जीवन में सीखने की ललक सदैव रहनी चाहिए। ग्रेजुएशन के बाद जीवन में बदलाव आना स्वाभाविक है। यूथ बेहतर कल की ओर अग्रसर हो, इसके लिए कॅरिअर पॉइंट यूनिवर्सिटी सदैव तत्पर है और रहेगी। स्टूडेंट्स को चाहिए कि वो अभिभावकों के सपने साकार करें। यूनिवर्सिटी में आने वाले हर स्टूडेंट का जीवन संवरे इसके लिए सीसीयू सदैव प्रयासरत है।
समारोह में डीन आरएल सुवालका, मंजुल मिश्रा, डॉ. अर्पिता शर्मा, आशिक हुसैन, रजनीश विद्यार्थी, पार्थ विद्यार्थी, रविंद्र मीणा, रोहित माहेश्वरी, कमल अरोड़ा, अजरूद्दीन अंसारी, सुरेंद्र यादव, कुनाल रोहिड़ा, शैलेष शर्मा, मानसी शर्मा, मिथलेश मालवीय, मीनाक्षी शर्मा, प्रज्ञा भार्गव, प्रियंका, उपासाना त्यागी, अनुभगव गालव, मोनिका कर्णावत, सुरभि सुमन आदि मौजूद थे।