जयपुर किसान रैली में पहुंचकर ऐतिहासिक बनाएं कांग्रेसी कार्यकर्ता: शिवकांत नन्दवाना

0
55

न्यूज चक्र @ कोटा
ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नरेन्द्र नागर के नेतृत्व में मंगलवार को गीता भवन पार्क में 9 जनवरी को जयपुर में आयोजित होने वाली किसान रैली के सम्बन्ध में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव शिवकांत नन्दवाना ने की।
इस बैठक को सम्बोधित करते हुए नन्दवाना ने कहा कि किसान रैली में राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मौजूद रहेंगे। किसानों के कर्ज माफ किए जाने से उनमें जबरदस्त उत्साह है। ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्तााओं को इस रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए जुट जाना चाहिए। भाजपा की पूर्ववर्ती सरकार को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किसानों, मजदूरों और गरीबों के साथ मिलकर उखाड़ फेंका था। कार्यकर्ता अब फिर से घर-घर जाकर कांग्रेस की रीति-नीति से अवगत कराएं। कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक लोगों को जयपुर कांग्रेस किसान रैली में पहुंचाने के लिए तैयारी करनी चाहिए। ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष नरेन्द्र नागर एडवोकेट ने कहा कि बी ब्लाॅक से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता जयपुर के लिए रवाना होंगे। कार्यकर्ता बस, ट्रेन और निजी वाहनों से जयपुर पहुंचेंगे।
बैठक में देवेश तिवारी, राजेन्द्र योगी, मदन मोहन नागर, रोहित मीणा, कृष्णा सिंगोर, धर्मराज गोचर, पंकज बजाज, संजय बसवाल, मनीष जैन, पूर्णांग हाड़ा आदि कांग्रेसी मौजूद थे।