डांडिया उत्सव में जमकर थिरके कायस्थ समाज के लोग

0
47

न्यूज चक्र @ कोटा
अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की कोटा इकाई की ओर से शनिवार सायं महावीर नगर विस्तार योजना स्थित एलबीएस एजुकेशनल ग्रुप कैम्पस में डांडिया उत्सव का आयोजन किया गया। देर तक चले इस कार्यक्रम में समाज के लोगों ने बड़ी संख्या में उत्साह से शिरकत की। इस अवसर पर हुई विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को अंत में पुरस्कृत किया गया।
इस रंगारंग व मस्ती भरे समारोह की शुरुआत कायस्थ समाज के पुरोधा भगवान श्री चित्रगुप्त के पूजन से हुई। महासभा के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप माथुर, जिलाध्यक्ष नीरज कुलश्रेष्ठ, कार्यक्रम संयोजक नरेश नवाब भटनागर, कार्यक्रम अध्यक्ष सुनील भटनागर व कार्यक्रम सचिव किशोर माथुर सहित उनकी कार्यकारिणी के प्रयासों की बदौलत कार्यक्रम खूब जमा। समाज के बच्चे, युवा व महिलाओं के अलावा उम्रदराज सदस्य भी जमकर थिरके, दांडिया खेला, गरबा किया। खाने-पीने का लुत्फ भी लिया। न्यूज चक्र पेश कर रहा है इस मस्त कार्यक्रम की कुछ यादगार झलकियां, तस्वीरों के रूप में। इनमें पुरस्कृत बालक-बालिकाओं के फोटो भी शामिल हैं।
इस आयोजन की सफलता के लिए अन्य सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों सहित महासभा के जिला मंत्री मयूर सक्सेना, युवा शाखा के जिलाध्यक्ष मनीष माथुर आदि ने भी समाज के सदस्यों का इसमें परिवार सहित शामिल होने व इसे सफल बनाने के लिए भरपूर प्रयास करने वाले टीम सदस्यों का भी आभार जताया है।