कोटा में कायस्थ समाज का डांडिया महोत्सव 13 अक्टूबर को, तैयारियां पूरी

0
126

न्यूज चक्र @ कोटा
अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की ओर से 13 अक्टूबर को महावीर नगर विस्तार योजना स्थित एलबीएस कैम्पस में समाज की डांडिया प्रतियोगिता एवं पुरस्कार वितरण कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।
महासभा के प्रदेश अध्यक्ष‌ कुलदीप माथुर ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत शाम 6 बजे चित्रगुप्त भगवान के पूजन से होगी। 6.30 बजे से अतिथियों का स्वागत व उनका उद्बोधन होगा। सायं 7 बजे से डांडिया प्रतियोगिता शुरू होगी। यह 9 बजे तक चलेगी। इसके बाद विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा। महासभा के सभी पदाधिकारियों को शाम 5 बजे ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना होगा।
महासभा के जिलाध्यक्ष नीरज कुलश्रेष्ठ, कार्यक्रम संयोजक नरेश नवाब भटनागर, कार्यक्रम अध्यक्ष सुनील भटनागर व कार्यक्रम सचिव किशोर माथुर ने कार्यक्रम में समाज बंधुओं से अधिकाधिक संख्या में परिवार सहित शामिल होने की अपील की है। इसमें डांडिया क्वीन का चयन भी किया जाएगा। इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए 100 रुपए फीस निर्धारित की गई है। महासभा के जिला मंत्री मयूर सक्सेना और युवा शाखा के जिलाध्यक्ष मनीष माथुर ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान मात्र 50 रुपए के शुल्क पर स्वल्पाहार की व्यवस्था भी रहेगी। इसमें व्रत वाले भोजन में साबूदाने कि खिचड़ी, मिठाई, साबूदाने का पापड़ तथा दही/फ्राइड आलू शामिल रहेगा। वहीं बिना व्रत वाले भोजन में दो सब्जी, मिठाई, पुलाव, रायता, पापड़, पूड़ी व सलाद रहेगी।