कुछ बड़ा हुआ है, बीएसएफ जवान से बदसलूकी का बदला ले लिया: राजनाथ सिंह

0
271

न्यूज चक्र @ सेन्ट्रल डेस्क
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को संकेत दिया कि भारत ने एक बार फिर पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक जैसी कोई बड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने इसी के साथ कहा कि बीएसएफ जवान नरेन्द्र सिंह के साथ हाल ही में हुई बदसलूकी के बदले में दो-तीन पहले ही कुछ ठीक-ठाक हुआ है, विश्वास रखिए, लेकिन इसके बारे में आपको अभी बताऊंगा नहीं।
राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शहीद भगत सिंह के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए यह बात कही। इसी के साथ देश एक बार फिर जोश से भर गया। यह खबर फैलने के साथ ही देशभर में गर्व, खुशी, उल्लास की लहर दौड़ गई। वहीं विपक्षी पार्टियां इस पर भी केन्द्र सरकार व भाजपा को घेरने की जुगत तलाशने में लग गई हैं।
केन्द्रीय गृहमंत्री सिंह ने इस मौके पर कहा,‘’कुछ हुआ है और आगे भी देखियेगा बहुत कुछ होगा। मैंने अपने बीएसएफ के जवानों से कहा है कि पाकिस्तान हमारा पड़ोसी है,बस पहली गोली मत चलाना और अगर उधर से एक गोली चले तो फिर अपनी गोली मत गिनना। उन्होंने कहा,‘’मैं आपको दावे के साथ कहना चाहूंगा कि आप अगले कुछ दिनों में कुछ देखेंगे,हमारी सेना ने ऐसा कुछ किया है। मैं आपको अभी नहीं बतांऊगा कि क्या किया गया है,लेकिन जो किया जाना था वो किया जा चुका है। हमारे सैनिकों ने सबकुछ वैसे ही किया है जैसा उन्हें कहा गया था।‘’
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले एक न्यूज चैनल से बाचतीत में आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने कहा था कि अगर पाकिस्तान नहीं सुधरा और आतंकवादियों को पनाह देना बंद नहीं किया तो भारतीय सेना एक बार फिर पाकिस्तान को उसके घर में घुस कर सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा था, सेना एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक करेगी।