सेन्ट्रल अकेडमी शिक्षांतर टीम फुटबाॅल में लगातार 5 वीं बार विजयी

0
106

न्यूज चक्र @ कोटा
राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वावधान में विधिक सेवा दिवस 2018 के अवसर पर स्कूली विद्यार्थियों व भारत स्काउट/गाइड में विधिक जागृति के क्रम में मंगलवार को उम्मेद सिंह स्टेडियम में फुटबाॅल प्रतियोगिता हुई। इसमें सेन्ट्रल अकेडमी शिक्षांतर ने लगातार कई टूर्नामेंटों की धाक को यहां भी कायम रखते हुए प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया।
टीम कोच भुवन मलिक ने बताया कि इस वर्ष सेन्ट्रल अकेडमी फुटबाॅल टीम ने लगातार पांच टूर्नामेंटों में यह 5 वां खिताब हासिल किया है। फाइनल मैच गांधी संस्कार भारती व सेन्ट्रल अकेडमी शिक्षांतर के बीच हुआ। इसमें सेन्ट्रल अकेडमी ने गांधी संस्कार भारती इकतरफा मैच में 4-0 से तगड़ी शिकस्त दी।
लगातार पांचवी बार खिताब हासिल कर लौटी टीम का सेन्ट्रल अकेडमी शिक्षांतर के प्रिंसिपल गौरव सेन झाला ने खिलाड़ियों का स्वागत व सम्मान किया। प्रिंसिपल झाला ने टीम कोच भुवन मलिक को इस सफलता के लिए बधाई दी। साथ ही खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
कोटा गर्ल्स फुटबाॅल अकेडमी की एनआईएस फुटबाॅल कोच मीनू सोलंकी ने आयोजन संयोजक तथा शिक्षा विभाग में कार्यरत पीटीआई दिनेश पाठक ने मैच रेफरी की भूमिका निभाई।