स्मार्ट फोन वितरण के लिए 17 सितम्बर को बून्दी में प्रस्तावित शिविर निरस्त

0
119

न्यूज चक्र @ बून्दी
आमजन को डिजिटल तकनीक से जोड़ने के लिए संचालित भामाशाह डिजिटल परिवार योजना के तहत स्मार्ट फोन वितरण के लिए 17 सितम्बर को प्रस्तावित विशेष शिविरों को निरस्त कर दिया गया है। इनकी संशोधित तिथियां घोषित कर दी गई हैं। ये निर्णय मुख्यमंत्री की जिले में आने वाली गौरव यात्रा को देखते लिया गया है।
योजना के तहत खाद्य सुरक्षा के लाभार्थियों को अब 18 सितम्बर से स्मार्ट फोन उपलब्ध करवाने के लिए विशेष शिविर लगाए जाएंगे। स्मार्ट फोन वितरित करने के लिए निर्धारित की गई विशेष शिविरों की तिथियों के अनुसार 18 सितम्बर को पंचायत समिति बून्दी के माटूंदा, ख्यावदा, हट्टीपुरा व मंगाल, हिण्डोली के चेंता, चतरगंज, मागलीकला‌ व धोवड़ा, केशवरायपाटन के सारसला, जलोदा, अरनेठा व रडी, नैनवां के कैथूदा, माणी व बालापुरा तथा तालेड़ा के जमीतपुरा, तालेड़ा, अकतासा व बल्लोप में ये शिविर लगाए जाएंगे।
इसी क्रम में नगर पालिका नैनवां व काप्रेन में 18 व 19 सितम्बर, नगरपालिका इन्द्रगढ़ में 19 व 20 सितम्बर , नगरपालिका लाखेरी में 24 व 25 सितम्बर को , नगर पालिका केशवरायपाटन में 26 व 27 सितम्बर को तथा अटल सेवा केन्द्र बून्दी में 18 से 21 सितम्बर तक विशेष शिविरों का आयोजन किया जाएगा।
अब तक 2 हजार 535 को मोबाइल मिले
भामाशाह डिजिटल परिवार योजना के तहत जिले में विभिन्न स्थानों पर आयोजित किए गए विशेष शिविरों में खाद्य सुरक्षा योजना के लाभार्थियों को 2 हजार 535 मोबाइल फोन वितरित किए जा चुके हैं। साथ ही 2 हजार 846 कनेक्शन भी दिए जा चुके हैं।