जयपुर महापड़ाव से पहले मंत्रालयिक कर्मचारी करेंगे सघन जनसम्पर्क‌ , 17 को मुख्यमंत्री को देंगे ज्ञापन  

0
47

न्यूज चक्र @ बून्दी
राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ के प्रदेश आह्वान पर मंत्रालयिक कर्मचारियों द्वारा 9 सूत्रीय मांगों को लेकर किए जा रहे आन्दोलन की तैयारी के लिए जिलाध्यक्ष शिवराज पुरी की अध्यक्षता में बैठक आायेजित की गई। इसमें जिला कार्यकारिणी व सभी विभागों के विभागाध्यक्ष तथा मुख्यालय के मंत्रालयिक कर्मचारियों ने भाग लिया।
जिला प्रवक्ता राकेश शर्मा ने बताया कि बैठक में 20 सितम्बर को जयपुर में आयोजित होने वाले महापड़ाव एवं सामूहिक अवकाश के लिए जिला मुख्यालय पर कार्यक्रम आयोजित किए जाने का निर्णय लेने के साथ अन्य बिन्दुओं पर भी विचार-विमर्श किया गया। उन्होंने बताया कि 17 सितम्बर को मुख्यमंत्री के बून्दी प्रवास के दौरान उन्हें मंत्रालयिक कर्मचारियों की ओर से ज्ञापन देने का निर्णय भी लिया गया।
उन्होंने बताया कि जयपुर महापड़ाव से पहले जन प्रतिनिधियों को ज्ञापन देने तथा सभी विभागों व उपखण्ड मुख्यालयों पर सघन जनसम्पर्क किया जाएगा।
विधायक को सौंपा ज्ञापन
मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ जिलाध्यक्ष शिवराज पुरी के नेतृत्व में गुरुवार को बून्दी विधायक अशोक डोगरा को उनके आवास पर मंत्रालयिक कर्मचारियों ने 9 सूत्री मांगों का ज्ञापन  सौंपा। इस दौरान रामस्वरूप राठौर, मुकेश मेघवंशी, विष्णु शर्मा, चंदन पंचोली, राजकुमार गुप्ता, रामावतार गौड़ आदि मंत्रालयिक कर्मचारी मौजूद रहे।