‘वोट भाजपा को’ अभियान का शंखनाद करेगा युवा मोर्चा: लोकेन्द्र सिंह राजावात

0
33

न्यूज चक्र @ कोटा
भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से शनिवार शाम लाला लाजपतराय (पंजाब सभा) भवन, शोपिंग सेन्टर में युवा सम्मेलन आयोजित किया गया। इस तरह के युवा सम्मेलन भाजपा की ओर से राज्य के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में गौरव यात्रा से पूर्व आयोजित किए जा रहे हैं।
युवा सम्मेलन में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय चौधरी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि देश के युवा ही आने वाले भारत का निर्माण करेंगे। भाजपा सरकार ने प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से 5 लाख युवाओं को रोजगार दिया है। स्किल डवलपमेंट के माध्यम से हजारों युवाओं को रोजगार से जोड़ा गया है। भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से पुनः चुनाव जीतकर दे‌श की सेवा करेंगे। भारत माता को परम वैभव तक पहुंचाने के लक्ष्य को पूरा करेंगे।
युवा मोर्चा की प्रदेश प्रवक्ता दीक्षा खंडेलवाल ने बताया कि युवा मोर्चा ने बूथ स्तर तक इकाई का गठन ‘यूथ चला बूथ अभियान’ के माध्यम से कर दिया है। लगभग 51 हजार बूथों पर 5 लाख से अधिक युवा भाजपा को पुनः सरकार में लाने के लिए संकल्पित हैं। महिलाओं के हित के लिए इस सरकार ने जो काम किए ऐसे काम इससे पहले ना किसी सरकार ने किए और न आगे कोई सरकार करेगी। महिला शिक्षा से लेकर उज्ज्वला योजना जैसी योजनाएं लागू की गईं। राजस्थान की महिलाएं इस सरकार को पुनः सत्ता में लाने के लिए वचनबद्ध हैं।
भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री मुकुट नागर ने कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर किसान मोर्चा भी गौरव यात्रा का भव्य स्वागत करेगा। पुनः केन्द्र व राज्य में भाजपा की सरकार बनाने के लिए संकल्पित होगा।
‘यूथ चला बूथ’ के प्रदेश संयोजक लोकेन्द्र सिंह राजावात ने बताया कि आगामी 7 दिन में लक्ष्य बनाकर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता हर घर के बाहर इस अभियान के आगाज का स्टीकर चिपकाने के साथ अपना फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करेगा। लाडपुरा के कोने कोने से आया युवा प्रत्येक घर के बाहर ‘मेरा घर भाजपा का घर, मेरा वोट भाजपा को‘ को अपलोड करेगा। अभियान में भाजपा की कोटा मे प्रस्तावित गौरव यात्रा का निमंत्रण दिया जाएगा। अभियान में प्रत्येक घर से एक व्यक्ति उस यात्रा का स्वागत करने के लिए निकलकर आए। कार्यक्रम में किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष राकेश चौहान व भाजपा देहात युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बद्री गोचर ने भी उद्बोधन दिया।