माटूंदा ग्राम पंचायत के मोतीपुरा गांव में चेक वितरण कार्यक्रम आयोजित

0
248

न्यूज चक्र @ बून्दी
ग्राम पंचायत माटूंदा के मोतीपुरा गांव में गुरुवार को ग्राम सेवा सहकारी समिति माटूंदा के द्वारा चेक वितरण समारोह आयोजित किया गया।
इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि माटूंदा सरपंच एवं जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा महेन्द्र कुमार शर्मा थे। अध्यक्षता सहकारी समिति माटूंदा के अध्यक्ष केवल कृष्ण शर्मा ने की। विशिष्ट अतिथि घासी लाल वर्मा व धनराज बैरवा पूर्व उप सरपंच थे। चेक वितरण समारोह में 13 किसानों को 3.94 लाख रुपए के चेक वितरित किए गए। मुख्य अतिथि सरपंच शर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सभी किसानों का 50 हजार तक का ऋण माफ कर के गरीब किसानों को सम्बल देने का प्रयास किया है। उन्होंने राजस्थान व केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी दी। कार्यक्रम के अध्यक्ष केवल कृष्ण शर्मा ने बताया कि ग्राम मोतीपुरा में अगर कोई किसान चाहे तो बिना ब्याज के ऋण लेने का आवेदन ग्राम सहकारी समिति माटूंदा में कर के ऋण ले सकता है। विशिष्ट अतिथि घासीलाल वर्मा ने बताया कि ग्राम पंचायत माटूंदा में जब भी हमारे सरपंच बने हैं तब तब ही मोतीपुरा का विकास हुआ है। राजस्थान की सरकार किसानों की हितेषी सरकार है। विशिष्ट अतिथि पूर्व उप सरपंच धनराज बैरवा ने सबको धन्यवाद दिया । कार्यक्रम बाबा रामदेव जी के मंदिर के प्रांगण में आयोजित किया गया था।
प्रारम्भ में अतिथियों का ग्रामवासियों ने माल्यार्पण कर व साफा बांधकर स्वागत किया। कार्यक्रम में रामपाल पटेल, प्रभुलाल बैरवा, कालूलाल बैरवा, किशोर बैरवा सहित बड़ी संख्या में अन्य ग्रामीण पुरुष व महिलाएं मौजूद थीं।