बून्दी आए राज्य मंत्री बेडम ने किया बड़ा दावा

0
458

न्यूज चक्र @ बून्दी
डांग विकास बोर्ड के चैयरमेन (राज्य मंत्री) एवं भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष जवाहर सिंह बेडम ने दावा किया कि राज्य के किसान पूरी तरह भाजपा के साथ हैं। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने हर वर्ग को लाभांवित करने के लिए बड़ी संख्या में योजनाएं लागू की हैं,भरपूर विकास कार्य किए हैं। इससे इस बार भी हमारी ही सरकार बनना तय है। बुधवार को विभागीय योजनाओं की प्रशासनिक समीक्षा बैठक लेने बून्दी आए बेडम सर्किट हाउस में मीडिया से बात कर रहे थे।
राज्यमंत्री बेडम ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा की शुरू होने वाली गौरव यात्रा को लेकर राज्यभर में उत्साह साफ देखने को मिल रहा है। इसी से स्पष्ट है कि जनता की चुनाव में क्या प्रतिक्रिया रहने वाली है। बेडम ने तो यहां तक कह दिया कि राज्य सरकार की योजनाओं से कांग्रेस के लोग भी लाभांवित हो रहे हैं, इसलिए वे भी भाजपा को ही वोट देंगे। सरकार की योजनाओं का विभिन्न कारणों से किसानों को लाभ नहीं मिलने व इससे उनमें असंतोष होने की बात को उन्होंने पूरी तरह नकार दिया। राज्यमंत्री का कहना था कि कांग्रेस किसानों को गलत जानकारी दे बहकाने का प्रयास कर रही है, मगर किसान सच्चाई समझ गए हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट के बीच चुनाव से पहले ही मुख्यमंत्री पद को लेकर चल रही रस्साकसी के बारे में पूछी गई प्रतिक्रिया को टालते हुए उन्होंने कहा कि ये मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। राज्यमंत्री बेडम के साथ भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री मुकुट नागर भी थे।
इनका सर्किट हाउस पहुंचने पर किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने साफा पहना व मालाओं से लाद कर शानदार स्वागत किया।
स्वागत करने वालों में मोर्चा जिलाध्यक्ष व माटूंदा सरपंच महेन्द्र शर्मा, जिला महामंत्री कैलाश गौतम, उपाध्यक्ष शुभांक दोराश्री, हजारी लाल, बून्दी शहर अध्यक्ष अविनाश जैन, शहर महामंत्री अक्षय शर्मा, सरपंच साहिब सिंह गुर्जर व पवन मीणा, केशवरायपाटन प्रधान प्रशांत मीणा, मोर्चा के नमाना मंडल अध्यक्ष प्रमोद शर्मा, महामंत्री नन्द बिहारी शर्मा, सियाराम रैगर, नगर पालिका बून्दी के पूर्व उपाध्यक्ष अनुराग शर्मा आदि शामिल थे। इस मौके पर जिला परिषद के एसीईओ सुदर्शन सिंह तोमर भी मौजूद थे।