एससी वर्ग की बहुलता वाले बूथों पर लगेंगे अल्पकालीन विस्तारक

0
80

न्यूज चक्र @ कोटा
भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा कोटा शहर जिले की बूथ विस्तारक कार्यशाला मंगलवार को कुन्हाड़ी स्थित संत तुकाराम सामुदायिक भवन में आयोजित हुई। इसमें मोर्चा के प्रदेश महामंत्री मुकेश गर्ग मुख्य अतिथि और वक्ता के रूप में मौजूद रहे। मोर्चा के प्रदेश मंत्री नरेन्द्र राजा व जिलाध्यक्ष राकेश सफेला ने भी कार्यशाला को सम्बोधित किया। ‌‌
मुख्य अतिथि मुकेश गर्ग ने बैठक में मौजूद जिला पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षों व महामंत्रियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अनुसूचित जाति वर्ग की बहुलता वाले बूथों पर अल्पकालीन विस्तारक लगाए जा रहे है। ये विस्तारक अपने बूथों पर जाकर संगठन की मजबूती के लिए काम करते हुए नवमतदाताओं को जोड़ने का काम करेंगे। मोर्चे के अध्यक्ष राकेश सफेला ने मोर्चे की जिला कार्यकारिणी में राहुल पंवार को सदस्य तथा स्टेशन मंडल में महामंत्री के पद पर कुलदीप खोड़ा के नाम की घोषणा की।
भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष राकेश सफेला ने कहा कि भाजपा की सरकार फिर से बनाने में अनुसूचित जाति वर्ग की अहम भूमिका रहेगी। मोर्चे को चुनावी साल में सक्रिय रूप से काम करते हुए सरकार के द्वारा एससी वर्ग के कल्याण के लिए किए गए कार्याें को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करना होगा। कार्यशाला को मोर्चा के प्रदेश मंत्री नरेन्द्र राजा ने भी सम्बोधित किया।
इस बैठक में मोर्चा के प्रवक्ता अशोक बादल, मीडिया प्रभारी अभिषेक बिलोनिया, चन्द्रप्रकाश महावर, राजेन्द्र चैहान, प्रताप वर्मा, पार्षद विकास तंवर, नरेन्द्र मेघवाल, मोहन रैगर, पंकज घेंघट, ओम मेघवाल, दिनेश आर्य, जितेन्द्र घूसर, बनवारी मेघवाल, चंदन वर्मा, हेमराज नायक, मनोज मेघवाल, सुरेश मेघवाल, रवि सोनवाल, अभिषेक नरवाल आदि मौजूद थे।