‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल फेम टीका उर्फ वैभव माथुर का कायस्थ समाज ने किया सम्मान

0
271

न्यूज चक्र @ कोटा
एंटरटेनमेंट चैनल & Tv पर प्रसारित हो रहे प्रसिद्ध हास्य धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर हैं’ में टीका नामक प्रमुख चरित्र को निभा रहे वैभव माथुर का गुरुवार को कोटा में कायस्थ समाज ने अभिनंदन कर सम्मानित किया। वैभव यहां समाज के लोगों से मिल काफी प्रसन्न नजर आए।
गौरतलब है कि अभिनेता वैभव बुधवार को एक शादी समारोह में भाग लेने कोटा आए थे। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं एलबीएस शिक्षण संस्थान के निदेशक कुलदीप माथुर को यह जानकारी मिली तो उन्होंने वैभव को कॉल किया। माथुर ने वैभव को एलबीएस कैम्पस में कायस्थ समाज की ओर से उनका सम्मान समारोह आयोजित करने की जानकारी दे उन्हें आमंत्रित किया। इसे वैभव ने स्वीकार कर लिया। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार वे शाम पांच बजे बजे यहां पहुंचे।
महासभा के युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मयूर सक्सेना ने बताया कि यहां वैभव को अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, माथुर मण्डल समिति एवं एलबीएस ग्रूप के मेम्बर्स के द्वारा माला पहना व साफा बांधने के अलावा मोमेंटो भेंट कर सम्मानित किया गया।
वैभव ने इस अवसर पर  कायस्थ समाज के लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हर व्यक्ति को हमेशा हंसते-मुस्कुराते रहना चाहिए। वहीं महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप माथुर ने कोटा में आज बने योग के विश्व रिकॉर्ड की जानकारी देते हुए बताया कि दुनिया में सबसे अधिक लोगों के एक ही जगह पर एक साथ योग करने का ख़िताब कोटा के नाम दर्ज हुआ है। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में इस रिकॉर्ड को दर्ज करने के लिए लंदन से टीम आई थी। इस अवसर पर अभिनेता वैभव ने श्री राम सेवा संगम समिति जयपुर के द्वारा चलाए जा रहे तम्बाकू मुक्त भारत अभियान के पोस्टर का विमोचन भी किया।
कार्यक्रम में कायस्थ समाज के गणमान्य लोगों में से नरेश भटनागर (नवाब साहब), महासभा के जिला महामंत्री नीरज कुलश्रेष्ठ व महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष डॉ. रेणु श्रीवास्तव सहित संतोष श्रीवास्तव, मंजू श्रीवास्तव, मनीष माथुर, अनुज श्रीवास्तव, किशोर माथुर, विशाल सक्सेना, संदीप माथुर, एसपी माथुर, कैप्टन ओपी माथुर, पंकज रूप राय, ग्रिजेश श्रीवास्तव, मीना श्रीवास्तव, नन्द बिहारी माथुर, लक्ष्य श्रीवास्तव, शिला माथुर, योगेन्द्र माथुर, उपेन्द्र माथुर, रवि सक्सेना आदि मौजूद थे।