‌जयपुर: तीन शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, आईजी की टवेरा बरामद

0
136

न्यूज चक्र @ जयपुर
राजधानी में वाहन चोरी के बढ़ते मामलों के बीच जयपुर पुलिस को शुक्रवार को एक बड़ी सफलता मिली। शातिर वाहन चोर ऋषिराज उर्फ ऋषिकेश मीणा के बाद उसके गिरोह के तीन और शातिर चोर गिरफ्त में आ गए।
इस प्रकार पुलिस अब तक इस गिरोह से जुड़े 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे आईबी के आईजी की टेवरा कार सहित अन्य वाहन बरामद कर चुकी है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के आधार पर चोरी के वाहन खरीदने वाले आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। शहर में हर महीने करोड़ों रुपयों के वाहन चोरी हो रहे थे, मगर पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पा रही थी। इसी बीच आईबी के आईजी और एसीबी अधिकारी की टवेरा कार भी चोरी हो गई। तब जाकर पुलिस तेजी से हरकत में आई।
मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल कमिशनर क्राइम प्रफुल्ल कुमार ने बताया कि बीते दिनों ज्योति नगर थाना पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर वाहन चोर ऋषिराज उर्फ ऋषिकेश मीणा से पूछताछ के बाद इस गिरोह से जुड़े तीन और बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। ये आरोपी अतीक महबूब, रूपेश मालवीय और शेख मुबिन है। यह वाहन चोर गिरोह शहर से वाहन चोरी कर राजस्थान ही नहीं ​बल्कि अन्य राज्यों तक में मांग के अनुरूप सप्लाई करता है।