बाल चित्रकारों की कलाकृतियों ने जिला कलक्टर को भी मोह लिया

0
164

न्यूज चक्र @ बून्दी
बून्दी ब्रश संस्थान की ओर से आर्ट गैलेरी में आयोजित किए जा रहे चित्रकला समर कैम्प में मंगलवार से बाल कलाकारों की चित्र प्रदर्शनी भी शुरू हुई।
जिला कलक्टर महेश चन्द्र शर्मा ने इसका उद्घाटन किया।
इस अवसर पर जिला कलक्टर शर्मा ने बाल चित्रकारोंकी प्रदर्शनी का अवलोकन करते हुए प्रत्येक बालक से उनके बनाए चित्र के बारे में जानकारी ली। जिला कलक्टर ने बून्दी ब्रश संस्थान के इस आयोजन की सराहना करते हुए विश्वास जताया कि आगे भी ये क्रम जारी रहेगा। प्रदर्शनी के आयोजन के लिए उन्होंने सभी बाल कलाकारों सहित उनके अभिभावको व बून्दी ब्रश संस्थान के सदस्यों को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर बून्दी ब्रश संस्थान के फाउण्डर मेम्बर एवं संरक्षक मंडल के सदस्य नन्द प्रकाश शर्मा (नंजी) ने संस्थान के बारे में जानकारी दी।  संस्थान अध्यक्ष सुनिल जांगिड़ व पूर्व अध्यक्ष डॉ. युवराज सिंह ने भी विचार व्यक्त किए। बाल कलाकारों को बून्दी ब्रश संस्थान की ओर से प्रमाण पत्र व पुरस्कार वितरित किए गए।
कार्यक्रम में बून्दी ब्रश संस्थान के हरिनारायण सिंह भाटी, दोस्त अहमद, हेमराज मालव, विजय सिंह सोलंकी, लक्ष्मी शर्मा, रेहाना चिश्ती, युक्ति शर्मा, प्रीति आदि पदाधिकारी व सदस्य भी मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ चित्रकार पंकज सिसोदिया ने किया।