कायस्थ महासभा: प्रतिभावान छात्र-छात्रा सम्मान समारोह 1 जुलाई को, आवेदन आमंत्रित

0
224

न्यूज चक्र @ कोटा
अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की राजस्थान इकाई की ओर से आगामी 1 जुलाई ( रविवार ) को समाज के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा। महासभा की इस सम्बंध में रविवार को हुई आवश्यक बैठक में यह निर्णय लिया गया।
महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप माथुर की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में कार्यक्रम की विस्तृत रूप रेखा बनाई गई। जिला अध्यक्ष डॉ. विवेक श्रीवास्तव ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि सत्र 2017-18 में कायस्थ समाज के वे बच्चे जिन्होंने कक्षा नर्सरी से 7 वीं तक में कम से कम 85 प्रतिशत व 8 वीं से 12 वीं कक्षा में कम से कम 75 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं तथा जो All INDIA MEDICAL & ENGINEERING ENTRANCE EXAM में चयनित हुए हैं या शिक्षा के किसी अन्य क्षेत्र में उल्लेखनीय सफलता हासिल की है, वे सभी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
जिला महामंत्री नीरज कुलश्रेष्ठ ने बताया कि आवेदन की अंतिम तिथि 24 जून है। इसके बाद प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जा सकेगा। आवेदन के साथ अपनी योग्यता की अंक तालिका की फोटो कॉपी के साथ अपना पासपोर्ट साइज फोटो भी भेजना होगा। आवेदन rajasthan.abkm@gmail.com या वॉट्सएप नम्बर 9828090782 पर सेंड कर सकते हैं। सम्मान समारोह महावीर नगर विस्तार योजना स्थित एलबीएस कैम्पस में आयोजित होगा।