प्रशासनिक सेवा की तैयारी करने वालों को उर्दू अकादमी करेगी मदद: खिलजी

0
86

न्यूज‌ चक्र @ जयपुर
राजस्थान राज्य‌ प्रशासनिक सेवा (आरएएस) परीक्षा की तैयारी करने वाले अभ्यर्थियों को उर्दू की सभी आवश्यकत किताबें नि:शुल्क उपलब्ध कराई जाएंगी। राजस्थान उर्दू अकादमी के चेयरमैन राज्यमंत्री अशरफ अली ने अभ्यर्थियों को यह आश्वासन दिया। वे गत दिनों मुस्लिम मुसाफिर खाना में आयोजित एक कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे।
इस कार्यक्रम में अभ्यर्थियों की भारी भीड़ थी। इसमें उनके आवेदन फॉर्म और टेस्ट फॉर्म भर कर दिए गए। इन्हें राज्यमंत्री खिलजी ने आश्वासन दिया कि आईएएस व आरएएस सहित रोजगार की अन्य परीक्षाओं की तैयारी करने वाले सभी अभ्यर्थियों को उर्दू अकादमी की तरफ से हर तरह की मदद की जाएगी। जिन तैयारियों में उर्दू की किताबों की जरूरत होगी, वे उन्हें नि:शुल्क उपलब्ध कराई जाएंगी। आईएएस, आरएएस सहित
पुलिस भर्ती, अध्यापक भर्ती किसी की भी हो, सभी किताबें अकादमी की ओर से नि:शुल्क दी जाएंगी। उन्होंने अभ्यर्थियों को दिल लगाकर तैयारी करने के लिए प्रेरित भी किया। हर मदद का आश्वासन दिया। इस मौके पर पूर्व आईपीएस तारिक आलम, पूर्व जज रियाज हुसैन, पूर्व आरएएस शहीद फारूकी, उर्दू अकादमी के सचिव मौजम अली, मुसाफिर खाना के सदर मोहम्मद सबीर, अब्दुल लतीफ, शौकत अली, आरएएस अधिकारी संदीप शर्मा सहित कई लोग मौजूद थे।