सास व जेठ ने जबरदस्ती जहर खिलाया, अस्पताल में भर्ती

0
513

न्यूज चक्र @ कोटा

बून्दी जिले के केशवराय पाटन थाना क्षेत्र में स्टेशन के पास रहने वाली एक विवाहिता ने अपनी सास व जेठ पर मारपीट करने के साथ जबरदस्ती जहर खिलाने का आरोप लगाया है। उसका कोटा के एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है।
कोटा के नान्ता क्षेत्र के निवासी गोपाल गुर्जर की पुत्री टीना का विवाह करीब पांच साल पहले केशवराय पाटन के विकास गुर्जर से हुआ था। 24 वर्षीय इस विवाहिता व उसके परिजनों का आरोप है कि काफी समय से उसके ससुराल वाले दो लाख रुपए लाने के लिए दबाव डाल रहे हैं। इस बात को लेकर अक्सर उससे मारपीट भी की जाती हा। टीना जब भी अपने पीहर आती व वहां से ससुराल लौटती तो कहा जाता कि वहां साड़ियां ही लेकर आती है। इससे क्या होगा। पैसे लेकर आ। टीना के अनुसार कुछ समय पूर्व उसके पति का एक्सीडेंट हो गया था। तब उसके पिता ने ही उसका इलाज करवाया था। उसमें भी इनके आठ-दस लाख रुपए खर्च हुए थे। अभी तो वह कर्जा भी नहीं उतरा है।
टीना ने आगे बताया कि मंगलवार को उसका पति काम पर गया हुआ था। पीछे से उसकी सास अयोध्या बाई व जेठ संजय मारपीट करने लगे। इस पर वह अपने पीहर आने के लिए घर से निकलने लगी तो जेठ संजय ने कुंडी बंद कर दी। इसके बाद दोनों उसे पीटते हुए कमरे में ले गए। वहां संजय ने तो उसके पैर पकड़ लिए, वहीं सास ने उसके मुंह में कीटनाशक दवा डाल दी। इससे जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो वे ही उसे केशवराय पाटन के अस्पताल ले गए व भाई विशाल को सूचना दी। इस पर विशाल वहां पहुंचा व अपनी बहन को कोटा लाकर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसकी तबीयत में अब सुधार है। मामले की ‌सूचना केशवराय पाटन पुलिस को दी जा चुकी थी। मगर इतना गम्भीर मसला होने के बावजूद शाम तक वहां से कोई भी बयान लेने तक नहीं आया था।