किसान मोर्चा किसान हितों के लिए हमेशा तैयार: हाड़ा

भाजपा किसान मोर्चा की जिला बैठक आयोजित

0
245
भाजपा जिलाध्यक्ष महिपत सिंह हाड़ा बैठक को सम्बोधित करते हुए।

न्यूज चक्र @ बून्दी

किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष महेन्द्र शर्मा बैठक को सम्बोधित करते हुए।
किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अनिल जैन बैठक को सम्बोधित करते हुए।

भाजपा जिलाध्यक्ष महिपत सिंह हाड़ा ने कहा कि किसान मोर्चा, किसान हितों के लिए हमेशा सजग रह कर कार्य करता रहा है, और आगे भी इसी प्रकार सक्रिय रहेगा। केन्द्र व राज्य की भाजपा सरकारों ने किसानों के लिए ऐतिहासिक‌ योजनाएं लागू की हैं। किसानों को उनका लाभ मिल रहा है। हाड़ा मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की जिला बैठक को मुख्य अतिथि के रूप में सम्बोधित कर रहे थे। बैठक की अध्यक्षता मोर्चा के जिलाध्यक्ष महेन्द्र शर्मा ने की। इसमें विशेषतौर पर भाजपा जिला प्रभारी शंकर लाल ठाड़ा भी मौजूद रहे।
भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित इस बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला प्रभारी शंकर लाल ठाड़ा ने कार्यकर्ताओं को राज्य व केन्द्र सरकार के द्वारा किसानों के लिए लागू की गई योजनाओं की जानकारी दी। मोर्चा के जिलाध्यक्ष शर्मा ने कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने की सीख दी। उनसे सरकारी योजनाओं का लाभ लगातार किसानों तक पहुंचाने का कर्तव्य निभाने की भी अपील की।‌ साथ ही कहा कि अपने क्षेत्र में किसानों के सम्पर्क में रह कर उनकी समस्याओं से रूबरू होते रहें, और समाधान करवाएं। विशिष्ट अतिथि भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अनिल जैन ने भी कार्यकर्ताओं को योजनाओं की जानकारी देते हुए किसानों तक उनका लाभ पहुंचाने के उपाय बताए। जिला पुलिस परामर्शदात्रि समिति के अध्यक्ष नवल किशोर शृंगी ने भी बैठक को सम्बोधित किया।

उड़द के बकाया भुगतान का मुद्दा उठा

मोर्चा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने इस दौरान उड़द के बकाया भुगतान का मुद्दा उठाते हुए किसानों को शीघ्र राहत दिलाने की मांग की। इस पर भाजपा जिलाध्यक्ष हाड़ा ने आश्वासन दिया कि शीध्र ही उन्हें यह पैसा मिल जाएगा।

भाजपा किसान मोर्चा की बैठक में मौजूद पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता।

कार्यक्रम का संचालन मोर्चा के जिला महामंत्री कैलाश गौतम ने किया। इस दौरान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष भीम सिंह गौड़, परमानंद मीणा, पप्पू खटाणा, शुभांक दोराश्री, दयाराम गुर्जर, अशोक सांवला, अविनाश जैन, अक्षय शर्मा व प्रमोद गौतम सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।