सांसद बिरला के घर जुटे भाजपाई, मनाया जश्न

0
460

न्यूज चक्र @ कोटा

त्रिपुरा में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के साथ नागालैंड और मेघालय में भी मिले बेहद उत्साहजनक समर्थन से कार्यकर्ताओं में हर्ष की लहर दौड गई। परिणामों का अंदाजा होने के साथ ही कोटा-बून्दी सांसद ओम बिरला के शक्ति नगर स्थित निवास पर जमकर आतिशबाजी कर खुशी जताई। इस मौके पर बिरला के अलावा विधायक संदीप शर्मा भी मौजूद थे।
परिणाम साफ होने के साथ ही कार्यकर्ताओं ने यहां ढोल की थाप पर जमकर नारेबाजी कर एक दूसरे को लड्डू खिलाए, बधाई दी। इस अवसर पर सांसद बिरला ने कहा कि यह असत्य पर सत्य की जीत है। 50 साल तक पूर्वोत्तर राज्यों में पंचायत से लेकर लोकसभा तक कांग्रेस-लेफ्ट का शासन रहा है, लेकिन वहां जन अपेक्षाओं के अनुरूप विकास‌ के कोई कार्य नहीं हुए। इसी कारण जनता में भारी गुस्सा था। चुनाव परिणाम इस बात का प्रतीक है कि लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों व भाजपा विचारधारा पर विश्वास जताते हुए समर्थन दिया है। कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा ने कहा कि भाजपा को मिले जनाधार से यह स्पष्ट हो गया है कि देश की जनता कांग्रेस से किनारा कर रही है। जनता के इस विश्वास पर भाजपा खरा उतरेगी।
शहर भापजा के जिला महामंत्री जगदीश जिंदल,पूर्व उपमहापौर योगेन्द्र खींची, कोटा नागरिक सहकारी बैंक के उपाध्यक्ष हेमराज सिंह हाड़ा, भाजपा एसटी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक मीणा, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विशाल शर्मा, जीएमए प्लाजा के अध्यक्ष राकेश जैन, भाजपा दादाबाड़ी के मंत्री मण्डल अध्यक्ष शैलेन्द्र ऋषि, आरके पुरम मण्डल अध्यक्ष बालचंद शर्मा फौजी, महावीर नगर मण्डल अध्यक्ष कीर्तिकांत गोयल, केशवपुरा मण्डल अध्यक्ष उमेश मेवाड़ा, भाजपा देहात जिलामंत्री कैलाश गौतम, काॅमर्स काॅलेज के महासचिव शुभम् स्वामी, मनीष द्विवेदी, मयंक सेठी, मनोज निराला सहित बड़ी संख्या में अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।