बोनी कपूर को क्लीन चिट, श्रीदेवी का अंतिम संस्कार कल, रात को पहुंच जाएगा शव

दुबई पुलिस से क्लीन चिट मिलने के बाद बोनी कपूर और अर्जुन कपूर, श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के साथ भारत आ रहे हैं। रात करीब साढ़े दस बजे अनिल अम्बानी के जेट से पहुंचेगा मुम्बई एयरपोर्ट

0
306

न्यूज चक्र @ सेन्ट्रल डेस्क

बोनी कपूर को दुबई पुलिस से क्लीन चिट मिलने के बाद उनकी पत्नी अभिनेत्री श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को वहां से मुम्बई लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। बोनी कपूर के साथ अर्जुन कपूर भी पार्थिव शरीर को लेकर आ रहे हैं। शव दुबई एयरपोर्ट पर पहुंच चुका है। कुछ देर में इसे लेकर अनिल अम्बानी का प्राइवेट जेट मुम्बई के लिए उड़ान भरेगा।

जानकारी के अनुसार प्राइवेट जेट से आज रात करीब साढ़े दस बजे तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुम्बई एयरपोर्ट पहुंच जाएगा। उनकी एम्बुलेंस को गेट नम्बर 8 से निकाला जाएगा, यह वीआईपी गेट है। यहां से पार्थिव शरीर को पहले पुराने घर ‘भाग्य बंगला’ में रखा जाएगा। उनके इस घर को पूरी तरह से सफेद रंग के कपड़े से घेरा गया है।
यहां होंगे अंतिम दर्शन
अंतिम दर्शन के लिए श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को अंधेरी के सेलिब्रेशन क्लब में रखा जाएगा। यहां कल बुधवार सुबह 7 बजे से अंतिम दर्शन शुरू हो जाएंगे। तीन दिन से फैंस और सभी करीबी लोग उन्हें देखने का इंतजार कर रहे हैं।
दोपहर 1 बजे दी जाएगी अंतिम विदाई
जानकारी के अनुसार श्रीदेवी का अंतिम संस्कार कल (28 फरवरी) दोपहर 1 बजे होगा। पवन हंस एयरपोर्ट के पास स्थित श्मशान घाट में उनको अंतिम विदाई दी जाएगी।