थर्मल ठेकेदार वर्कर्स यूनियन ने एसपी अंशुमान भौमिया को किया सम्मानित

गोल्ड डकैती और सेल्समैन से लूट दोनों मामलों का पर्दाफ़ाश करने पर पुलिस की की प्रशंसा

0
236

न्यूज चक्र @ कोटा

एचएमएस से सम्बद्ध थर्मल ठेकेदार वर्कर्स यूनियन ने पुलिस के सराहनीय कार्य पर एसपी (सिटी) अंशुमन भोमिया को पगड़ी पहना और माल्यार्पण कर सम्मानित किया। साथ ही इसके लिए आभार भी जताया। इस टीम में शामिल क्राइम ब्रांच के सीआई रणवीर सिंह बेनीवाल का भी अभिनंदन किया।

यूनियन के अध्यक्ष आज़ाद शेरवानी ने बताया कि कोटा के नयापुरा थाना क्षेत्र में मणप्पुरम फाइनेन्स कम्पनी में हुई 27 किलो सोने की लूट तथा गुमानपुरा थाना क्षेत्र में बस स्टेण्ड के पास शराब ठेके के सेल्समैन से 2 लाख 30 हजार की लूट का अल्प समय में कोटा पुलिस ने पर्दाफ़ाश कर अत्यन्त सराहनीय कार्य किया है। इस उपलब्धि से आमजन के बीच पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ा है। अपराधियों में भय और आमजन में विश्वास वास्तव में इस बात को कोटा पुलिस ने साबित कर दिया है। कोटा शहर एसपी अंशुमान भोमिया और उनकी टीम इसके लिए बधाई की पात्र है।

यूनियन की और से अध्यक्ष आज़ाद शेरवानी, महासचिव बद्री लाल शर्मा, क्लेमेंट रोडा महावीर शर्मा, शिव कुमार शर्मा, जगदीश मेहरा, पदम जांगिड़, बिरधी लाल नागर, सुरेश सैन, कृष्ण मुरारी केवट, भगतसिंह शक्तावत, राजेन्द्र बुनकर, राजेन्द्र प्रजापत आदि ने एसपी को माल्यार्पण किया l