प्रिया के आंख मारने वाले वीडियो से डरा शिक्षा विभाग

    0
    635

    न्यूज चक्र @ सेन्ट्रल डेस्क
    नवोदित अभिनेत्री प्रिया प्रकाश के वायरल आंख मारने वाले वीडियो पर एक और नया विवाद सामने आया है। दरअसल हरियाणा के फतेहाबाद के शिक्षा विभाग ने ऐसे वीडियो स्कूलों में बच्चों को ना दिखाए जाने का आदेश जारी किया है।
    गौरतलब है कि मलयालम अभिनेत्री प्रिया पर फिल्माए गए जिस गाने का यह विवादित वीडियो हिस्सा है, उस गाने पर मुस्लिमों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लग चुका है। इस मामले में हैदराबाद में एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। इस रिपोर्ट में गाने में धार्मिक शब्दों के इस्तेमाल पर ऐतराज जताया गया है। इसी क्रम में मुम्बई के रजा एकेडमी नामक संगठन ने भी गाने पर तुरंत बैन लगाने की मांग की थी। रजा एकेडमी ने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को पत्र लिखकर गाने से धार्मिक भावनाएं आहत होने की बात कही है। इसलिए इस पर तुरंत रोक लगाए जाने की आवश्यकता बताई है। साथ ही यह सुनिश्चित करने को भी कहा है कि भविष्य में इस तरह की घटना फिर न हो।
    बीजेपी नेता की पीएम के नाम दिलचस्प एफबी पोस्ट
    मध्य प्रदेश के हौशंगाबाद में भाजपा खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजीव मिश्रा ने तो इस मसले पर पीएम नरेन्द्र मोदी के नाम लम्बी-चौड़ी फेसबुक पोस्ट लिख डाली। उन्होंने इसमें लिखा है कि बोर्ड की परीक्षाएं नजदीक हैं। इसलिए इस वीडियो पर रोक लगाई जाने चाहिए। पोस्ट में इस वीडियो से होने वाले नुकसान का भी जिक्र है। मिश्रा ने युवाओं को सलाह भी दी है कि, ‘लड़की का फॉलोअर्स बनने से अच्छा है, पकौड़े बेचें। उन्होंने यह भी लिखा, जिस देश में केवल लड़की के आंख मारने से 24 घंटे के भीतर लाखों फालोअर्स हो जाएं, उस देश का युवा पकौड़े बेचने के लायक ही है।
    यह है मामला
    प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। ये केरल के त्रिशूर में रहती हैं। प्रिया की 3 मार्च को रिलीज होने वाली मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है। ये उनकी डेब्यू फिल्म है। गाना वैलेंटाइन वीक में वायरल हुआ था। गाने के वायरल होने के बाद प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया। इसके साथ ही प्रिया प्रकाश ने काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गईं। प्रिया ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जताते हुए कहा है कि फिलहाल तो वह अपने कॉलेज और अपकमिंग फिल्म पर ही पूरा फोकस रखना चाहती हैं। उनकी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं।