कांग्रेस की ही सरकार बनेगी, सचिन पायलट से कोई मतभेद नहीं

0
341

न्यूज चक्र @ कोटा
पूर्व मुख्यमंत्री एवं दिग्गज कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने दावा किया कि अबकी बार राज्य में उनकी पार्टी की ही सरकार बनेगी। इसी के साथ उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट से मतभेदों के कयासों को पूरी तरह निराधार बताते हुए इसे फकत मीडिया की ही उपज करार दिया।
गहलोत आज सुबह स्थानीय सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्हें दिन में सांगोद कस्बे में आयोजित होने वाली जनसभा को सम्बोधित करने के लिए जाना था। इसके लिए वे रात को ही सर्किट हाउस पहुंच गए थे।
पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए गहलोत ने कहा कि राज्य की जनता ने गत बार भाजपा पर भरोसा कर उसे 163 सीटें दिलाई थीं, मगर उसने जनता को धोखा दिया। वह अपने वादों पर बिलकुल भी खरी नहीं उतरी। इसीलिए जनता अब उसके झूठे वादों में आने वाली नहीं है। केन्द्र सरकार के द्वारा लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ करवाए जाने की अटकलों पर जब गहलोत से पूछा गया कि क्या राजस्थान में कांग्रेस इसके लिए तैयार है? इस पर पूर्व मुख्यमंत्री बोले कि हम तो हर तरह से तैयार हैं। सरकार तो कांग्रेस की ही बनेगी, मीडिया खुद इस बात को मान रहा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि एक साथ दोनों चुनाव करवाना बड़ा मामला है। मोदी जी को चाहिए कि वे इस पर सभी दलों को विश्वास में लेकर ही फैसला करें। उन्होंने इसी के साथ यह भी जोड़ दिया कि मोदीजी कुछ भी कर लें, सरकार तो कांग्रेस की ही बनेगी। उन्होंने भी जनता से बहुत झूठे वादे किए। बाड़मेर में लगने जा रही रिफाइनरी के मसले पर भी गहलोत ने राज्य की भाजपा सरकार पर गुस्सा निकालते हुए कहा कि उसने चार साल की देरी कर दी, वरना अब तक तो यह शुरू ही हो जाती। सचिन पायलट से सम्बंधों पर पत्रकारों के बार-बार कुरेदने पर वे बुरी झल्ला गए। उन्होंने कहा कि चार बार तो जवाब दे चुका हूं कि ऐसा कुछ भी नहीं है। मैं इस बारे में अपनी फेसबुक पर लिखता रहा हूं। आप भी मेरी फेसबुक पोस्ट देख लें।