अमर सिंह ने ‘पद्मावत’ के लिए पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

0
281

न्यूज चक्र @ नई दिल्ली / सेन्ट्रल डेस्क
राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चिट्ठी लिखी है। अमर सिंह ने अपनी इस चिट्ठी में कहा है कि फिल्म पद्मावत में क्षत्रिय गौरव और गरिमा के खिलाफ कुछ भी नहीं है।
सिंह ने पीएम मोदी से भाजपा शासत राज्यों गुजरात,  मध्यप्रदेश और राजस्थान में फिल्म पद्मावत को रिलीज करवाने की अपील की है। अमर सिंह ने चिट्ठी में लिखा है कि करणी सेना के विरोध के बाद फिल्म पद्मावती का नाम पद्मावत किया गया, संजय लीला भंसाली के इस कदम का सम्मान होना चाहिए।
गौरतलब है कि पद्मावत लम्बे वक्त तक विवादों में रहने के बाद रिलीज होने के साथ ही पर्दे पर खूब धमाल मचा रही है। हालांकि इसे कई राज्यों में दिखाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। इसके बावजूद जिस भी सिनेमाघर में यह लगी, दर्शकों की भारी भीड़ इसे देखने उमड़ी। अब फिल्म भारत में अपने पहले सप्ताहांत तक ही 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है।
ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म रविवार तक 115 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है। रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने रविवार को 31-32 करोड़ रुपए कमाए हैं। गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को रिलीज हुई दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म की समीक्षा शानदार रही।
उल्लेखनीय है कि अपने काल्पनिक आरोपों को लेकर देश के बड़े भाग में पद्मावत के विरोध के नाम पर करणी सेना ने कई दिन तक आतंक बरपाया, गुंडागर्दी की। मगर अब जब फिल्म में उसके आरोपों जैसा कुछ नहीं निकला तो उसके नेताओं को जवाब देते नहीं बन रहा है। टीवी चैनलों पर पद्मावत व इसके निर्माता संजय लीला भंसाली के खिलाफ खम ठोक रहे ये नेता अब नजर तक नहीं आ रहे हैं।