बैंक कैशियर से दिन दहाड़े 20 लाख की लूट

0
199

न्यूज चक्र @ जायल (नागौर)
जायल-कठौती रोड पर बुधवार सुबह अज्ञात नकाबपोश युवकों ने हथियार की नोक पर एसबीआई बैंक के कैशियर से 20 लाख रुपए लूट लिए। वारदात की सूचना मिलते ही जायल पुलिस ने मौके पर पहुंच कार्रवाई शुरू की। बाद में नागौर एएसपी राजकुमार चौधरी भी मौके पर पहुंचे तथा कैशियर से मामले की जानकारी ली।
पुलिस के अनुसार कठौती स्थित एसबीआई बैंक की शाखा का कैशियर पुष्पेन्द्र सिंह राठौड़ रोज की तरह सुबह साढ़े दस बजे किराए की गाड़ी में ड्राइवर के साथ जायल एसबीआई बैंक से 20 लाख रुपए लेकर कठौती के लिए रवाना हुआ। कैशियर जायल से निकला ही था कि रास्ते में पीछे से आई सफेद रंग की बिना नम्बरी बोलेरो कैम्पर गाड़ी ने कार को टक्कर मार दी। कार चालक ने गाड़ी को साइड में करने का प्रयास किया, इतने में ही बोलेरो चालक ने एक और टक्कर मार दी। बैंक कैशियर के अनुसार उन्होंने दुर्घटना के अंदेशे में गाड़ी रोककर नीचे उतरने का प्रयास किया, इसी दौरान बोलेरो कैम्पर में सवार 5-6 नकाबपोश युवकों में से 2-3 नीचे उतरे व उन पर पिस्तोल तान दी। पिस्तोल देख कर कैशियर व ड्राइवर वहां से पैदल भाग छूटे। पीछे से नकाबपोश गाड़ी में रखे 20 लाख रुपए का बॉक्स व कैशियर का बैग, जिसमें बैंक लॉकर की चाबी व आईडी कार्ड रखे हुए थे, लेकर फरार हो गए। कैशियर व ड्राइवर ने कार के पास पहुंचकर बैंक शाखा प्रबन्धक व जायल पुलिस को सूचना दी।
जिलेभर में नाकाबंदी
एएसपी दिनेश सिंह रोहडिय़ा ने बताया कि कैशियर से सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। वहीं एसपी परिस देशमुख के निर्देश पर जिलेभर में नाकाबंदी करवाई गई। नागौर एएसपी राजकुमार चौधरी भी मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल का निरीक्षण कर कैशियर से घटनाक्रम की जानकारी ली। कैशियर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया।