आखिर 38 दिन बाद हनीप्रीत गिरफ्तार

0
946
Honeypreep with Gurumeet Singh (File Photo)

न्यूज चक्र @ सेन्ट्रल डेस्क/नई दिल्ली

बाबा राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस ने आखिर आज मंगलवार को मोहाली से गिरफ्तार कर लिया। उसे पटियाला-जिकरपुर रोड पर गिरफ्तार किया गया। वह उस समय इनोवा गाड़ी में कहीं जा रही थी। हरियाणा पुलिस की एसआईटी के एसीपी मुकेश मल्होत्रा ने खुफिया जानकारी के आधार पर यह सफलता हासिल की है। हनीप्रीत को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।
पंचकूला के पुलिस कमिश्नर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हनीप्रीत की गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है। उन्होंने बताया कि हरियाणा पुलिस के एसीपी ने हनीप्रीत को गिरफ्तार किया है। हनीप्रीत की एक महिला सहयोगी भी इस दौरान उसके साथ थी।

गिरफ्तारी से पहले आज हनीप्रीत ने कुछ न्यूज चैनल्स पर अपने खिलाफ खिलाफ चल रही खबरों को गलत बताया। उसने कहा है कि जैसा टीवी चैनलों पर उसे दिखाया जा रहा है वैसी वो हरगिज नहीं हैं। उसका कहना है कि वो इसलिए गायब चल रही थी, क्योंकि उसे देशद्रोही बताए जाने से वो डर गई थी। हनीप्रीत ने कहा कि बाप-बेटी का रिश्ता पाक होता है, लेकिन लोगों ने उसे भी नहीं बख्शा।

ऐसे हुई पुलिस सक्रिय
अभी तक इधर-उधर हाथ-पैर मार रही हरियाणा पुलिस कुछ न्यूज चैनल्स पर इंटरव्यू प्रसारित होने के बाद से टारगेट को लेकर विशेष सक्रिय हो गई थी। हनीप्रीत 38 दिन से फरार चल रही थी, मगर उसे पकड़ने के पुलिस के सारे प्रयास बेकार जा रहे थे। ​पुलिस के मुताबिक हनीप्रीत काले रंग की इनोवा गाड़ी से कहीं जा रही थी। उसके साथ एक महिला सहयोगी भी थी। पुलिस ने अपराह्न तीन बजे करीब गाड़ी को तलाशी के लिए रोका तो उसमें हनीप्रीत मिल गई। उसे कल बुधवार को पंचकूला कोर्ट में पेश किया जाएगा। अभी पुलिस हनीप्रीत से पूछताछ कर रही है। उस पर देशद्रोह का आरोप है।