रणबीर कपूर और माहिरा खान के सम्बन्धों पर वायरल फोटुओं से बढ़ीं अटकलबाजियां

    0
    314

    न्यूज चक्र @ सेन्ट्रल डेस्क
    रणबीर कपूर की लव लाइफ को लेकर एक बार फिर अटकलबाजियां जोर मारने लगी हैं। इस बार कारण है पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ उनके इनफोर्मल फोटुओं व वीडियो का जारी होना। इनमें दोनों आपस में पूरी तरह बेतकल्लुफ नजर आ रहे हैं। रणबीर के सम्बन्ध हमेशा से ही प्रशंसकों में चर्चा का विषय रहे हैं। दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद से ही उनका नाम कई अभिनेत्रियों से जोड़ा जाने लगा था।

    गौरतलब है कि यूं तो कुछ महीनों पहले रणबीर और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा के अफेयर की खबरें उड़ी थीं। मगर उस समय रणबीर ने इससे साफ इनकार कर दिया था। लेकिन हाल ही में दोनों के कुछ ऐसे फोटू और सामने आए हैं, जिनसे उनके लिए अपने अफेयर को छुपाना मुश्किल हो गया है।

    क्या है फोटुओं व वीडियो का सच

    रणवीर व माहिरा के सम्बन्धों को बयां करने वाले ये फोटू न्यूयॉर्क के बताया गए हैं। वहां रणबीर संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं। इन फोटुओं में रणबीर और माहिरा एक साथ सिगरेट पीते दिखाई दे रहे हैं। इनमें खास बात यह है कि ये फोटू शूटिंग या अन्य किसी इवेंट के नहीं हैं। अपितु इन्हें किसी प्रशंसक के द्वारा सामान्य समय में खींच कर इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इनमें रणबीर कैजुअल टी-शर्ट और पजामे में नजर आ रहे हैं, वहीं माहिरा ने सफेद रंग की बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है। इन फोटुओं में रणबीर का लुक भी एकदम बदला हुआ है। संजय दत्त की बायोपिक के लिए उन्होंने अपनी बॉडी भी संजय जैसी ही बना ली है।

    माहिरा खान एक प्रसिद्ध पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने वर्ष 2017 में शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म ‘रईस’ में काम किया था। इससे पहले भी इसी साल मार्च में एक इवेंट के दौरान रणबीर और माहिरा के  कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इनके अलावा एक वीडियो भी काफी चर्चा में रहा था। जिसमें रणबीर और माहिरा कुछ व्यक्तिगत बातचीत करते नजर आ रहे थे। वैसे रणबीर कई बार यह कह चुके हैं कि कैटरीना से ब्रेकअप के बाद से वे बिलकुल सिंगल हैं, मगर ये वायरल फोटो तो कुछ और ही बयां कर रहे हैं।