‘म्युचुअल फण्ड सही है’ की थीम पर हुआ क्रिकेट मैच

0
504

न्यूज़ चक्र @ कोटा
जीवन में सुख प्राप्ति के लिए सिर्फ धन का नहीं स्वास्थ्य का निवेश भी आवश्यक है। इसी बात से प्रेरित होकर एसोसिएशन आॅफ म्युचुअल फण्ड इन इण्डिया के द्वारा प्रचारित ‘म्युचुअल फण्ड सही है’ की थीम पर म्युचुअल फण्ड की सभी कम्पनियों के कर्मचारियों और निवेश गुरू पंकज लड्ढा की टीम के बीच करणी माता मंदिर परिसर में क्रिकेट मैच हुआ।

कार्यक्रम को-आॅर्डिनेटर अनन्त लड्ढा ने बताया कि अंतिम ओवर में गौरव औदिच्य के तीन चौकों की मदद से पंकज लड्ढा की टीम ने तीन रन से जीत हासिल की। इससे पहले खेलते हुए टीम म्युचुअल फण्ड कम्पनीज ने 108 रन का लक्ष्य दिया। इसमें एसबीआई के रोहित कुमार माथुर ने 22 , यूटीआई के क्षत्रप जैन ने 28 व बिरला सन लाइफ के अनुज जैन ने 37 रन बनाकर टीम का आधार मजबूत किया। लक्ष्य का पीछा करते हुए पंकज लड्ढा की टीम ने गौरव के 43 , दिव्या के 18 व प्रिया के 26 रन की बदौलत लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया।

इस दौरान कोटेक महिन्द्रा के दीपक ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट झटके तथा मैन आॅफ द मैच रहे। टाटा के रवि ने बताया कि हर माह इस तरह के मैच का आयोजन करके निवेशकों की वेल्थ और हेल्थ की मजबूती का संदेश दिया जाएगा। इस अवसर पर आईसीआई के सोमेश भारद्वाज, टाटा के पंकज खण्डेलवाल, शालिनी, पवन आदि भी मौजूद थे।