भंवरी देवी हत्याकांड: इन्द्रा विश्नोई ने किए अहम खुलासे

0
630

न्यूज चक्र @ जोधपुर

भंवरी देवी अपहरण और हत्या मामले की मुख्य आरोपी इंद्रा विश्नोई से सीबीआई की पूछताछ दूसरे दिन मंगलवार को भी जारी रही।  इंद्रा ने पहले दिन तो सीबीआई को पूछताछ में सहयोग नहीं किया, लेकिन दूसरे दिन उसने सीबीआई के सवालों के खुलकर जवाब दिए।

इंद्रा ने इस दौरान पूछताछ में इस मामले में शामिल रहे आधा दर्जन लोगों के नामों का और खुलासा किया। इससे सीबीआई अब इनसे भी शीघ्र बातचीत कर सकती है।

भंवरी देवी हत्याकांड मामले में सीबीआई अपनी जांच पूरी कर चुकी है । साथ ही वह पूरे मामले का खुलासा भी कर चुकी है। अंतिम आरोपी इंद्रा से पूछताछ के बाद अब और लोगों पर भी सीबीआई कार्रवाई होने की सम्भावन है।

दूसरे दिन इंद्रा ने खुलकर सीबीआई के सवालों के जवाब दिए। इंद्रा ने पूछताछ के दौरान एक महिला नेत्री, एक पूर्व एडिशनल एसपी, एक को-ऑपरेटिव बैंक मैनेजर, एक बर्खास्त थानाधिकारी और एक महिला का नाम सीबीआई को बताए हैं। जिनसे अब सीबीआई कभी भी पूछताछ कर सकती है।

इस बीच सीबीआई के अधिवक्ता एजाज खान ने एसटी एससी कोर्ट में जेल में बंद दो अन्य आरोपियों से इंद्रा के आमने-सामने पूछताछ के लिए याचिका दायर की है। सीबीआई ने इन आरोपियों सोहन राम और सहीराम को दो दिन के लिए ट्रांजिक्ट रिमांड पर जेल से भेजने की याचिका लगाई है। जिसपर कोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा है।