नाबालिग से रेप पर 12 साल सजा काटी, तीन महीने बाद फिर महिला से ज्यादती

0
682
Durgalal

न्यूज चक्र @ कोटा
नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में 12 साल सजा काटने के बाद हिस्ट्रीशीटर ने जेल से छूटने के तीन महीने बाद ही चाकू की नोक पर एक महिला से ज्यादती कर डाली। आरोपी दुर्गालाल उर्फ अर्जुन उर्फ अक्षय तालेड़ा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ पहले से ही 14 मुकदमे दर्ज हैं। इनमें दुष्कर्म, हत्या का प्रयास, अवैध हथियार रखने आदि के आरोप शामिल हैं।
ताजा मामले की पीड़ित महिला ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी तो आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया गया गया। इस पर चौबीस घंटे में ही उसे इन्द्रगढ़ के सुमेरगंजमंडी से गिरफ्तार कर लिया ।

सीढ़ी लगाकर घर में घुसा, चाकू से डराया

एसपी सिटी अंशुमन भौमिया ने बताया कि गुरुवार को अनंतपुरा पुलिस को एक महिला ने दुष्कर्म की शिकायत दी थी। इसमें कहा गया था कि बुधवार रात करीब तीन बजे वह घर में अंदर से ताला लगाकर कमरे में सो रही थी। इसी दौरान दुर्गालाल लकड़ी की सीढ़ी लगाकर बालकनी से अंदर आ घुसा और चाकू दिखाकर उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद वह मेन गेट का ताला खोल कर भाग गया। रिपोर्ट मिलने पर सीआई अनिल जोशी ने टेक्निकल इनवेस्टीगेशन से उसकी शिनाख्त की। उसका आपराधिक रिकॉर्ड देखने के बाद एएसपी अनंत कुमार ने गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया। पहली टीम तालेड़ा में उसके घर दबिश देने गई। दूसरी टीम को अनिल जोशी के नेतृत्व में खटखड़, देई, नैनवां की तरफ भेजा गया। इस टीम ने सुमेरगंजमंडी के पास से दुर्गालाल को धर लिया।