द-ग्रेट खली ने किया एमके इवेंट गली क्रिकेट सीजन-2 के पोस्टर का विमोचन

23 अप्रैल से कोटा में शुरू होगा क्रिकेट का महामुकाबला, खली करेंगे प्रतियोगिता का उद्धाटन

0
337

न्यूज चक्र @ कोटा 

एमके ईवेंट गली क्रिकेट सीजन -2 का शुभारम्भ इस बार 23 अप्रैल से होगा। इसका आयोजन 21 मई तक होगा । सभी मैच यहां अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के जेके पैवेलियन में होगा। यह जानकारी आयोजक मोहम्मद हुसैन ने दी।
हुसैन ने बताया कि एमके इवेंट गली क्रिकेट के पोस्टर का विमोचन शुक्रवार को हरियाणा के अंबाला जिले में डब्ल्यू डब्ल्यू ई के रेसलर दलीप सिंह राणा द-ग्रेट खली ने किया ।
पोस्टर विमोचन के मौके पर एमके इवेंट के चेयरमेन मुमताज खान मंसूरी , आयोजन समिति के सदस्य वसीम अख्तर , मुजफ्फर राईन , रईस इदरीसी, अमरिंदर सिंह, योगेंद्र हाड़ा,विशाल उपाध्याय, फाजिल अहमद,मुश्ताक अंसारी आदि मौजूद रहे।
खली ने एमके इवेंट गली क्रिकेट की सराहना की और हुसैन को गलियों में छुपी प्रतिभाओं को मौका देने वाले ऐसे आयोजन को बढ़ावा देने के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया।
हुसैन ने बताया कि 23 अप्रैल को मैच के भव्य उद्धघाटन समारोह में गलियों से निकले क्रिकेट खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए द ग्रेट खली कोटा आएंगे।
टूर्नामेंट की विजेता टीम को एक लाख,उपविजेता टीम को पचास हजार व मैन ऑफ दी सीरीज को मोटरसाइकिल इनाम में दी जाएगी। टीमों का रजिस्ट्रेशन 27 मार्च से शुरू होगा । रजिस्ट्रेशन फार्म किशोरपुरा थाने के पास स्थित कार्यालय से प्राप्त कर वही जमा किए जाएंगे। फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 15 अप्रैल रहेगी।