जेसीआई कोटा स्टार का हास्य कवि सम्मेलन 18 मार्च को

0
966

न्यूज चक्र @ कोटा
जेसीआई कोटा स्टार की ओर से होली के उपलक्ष्य में 18 मार्च को माहेश्वरी रिसोर्ट में हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। संस्था के अध्यक्ष आशीष जैन व सचिव मोहित सोनी ने पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी। इसके अनुसार रात 8 बजे से शुरू होने वाले इस कार्यक्रम में देश के कई विख्यात कबि अपनी गुदगुदाने वाली रचनाएं पेश करेंगे। इनमें सुरेन्द्र शर्मा भी शामिल रहेंगे।

कार्यक्रम के प्रोजेक्ट डायरेक्टर क्रान्ति जैन व राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि कवि सम्मेलन में प्रसिद्ध हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा, इदौर के सत्यनारायण सत्तन भी हास्य का हंगामा बरपाएंगे। उन्होंने बताया कि इनके  अलावा इन्दौर के ही अतुल ज्वाला, शाहजापुर के अशोक नागर व कोटा के विश्वामित्र दाधीच भी हास्य की फुहारें बरसाएंगे। भोपाल की कवयित्री अनु सपन भी इस मौके पर शृंगार गीत और गजलें प्रस्तुत करेंगी।
मीडिया को-ऑर्डिनेटर संजय गोयल ने बताया कि इस हास्य कवि सम्मेलन से प्राप्त होने वाली आय को जेसीआई कोटा स्टार की ओर से गोद लिए गए स्कूलों को दान दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि संतोषी नगर तथा रंगबाड़ी स्थित तीन राजकीय स्कूलों को जेसीआई कोटा स्टार के द्वारा गोद लिया गया है। गोयल ने बताया कि इन स्कूलों में पानी-बिजली जैसी मूलभूत आवश्यकताओं जैसे जल मंदिर, सरस्वती माता और संतोषी माता के मंदिर का निर्माण, राष्ट्रीय पर्वों का आयोजन तथा ग्रीन बेल्ट का विकास एवं संरक्षण भी कराया गया है। इनके अलावा मूक बधिर स्कूल में उत्सवों को मनाकर उनमें गौरव का अहसास जगाने तथा मेडिकल कॉलेज में तीमारदारों के लिए एलईडी टीवी लगाने जैसे कार्य कराए गए हैं। पत्रकार वार्ता में सोनल गुप्ता, जितेन्द्ग गोयल, गौरव सोनी, राजेश जैन व प्रशांत टहलियानी भी मौजूद थे।