बिहार: कांग्रेस उपाध्यक्ष राज्य में चलाते हैं सेक्स रैकेट!

0
442

न्यूज चक्र @ सेन्ट्रल डेस्क/पटना
बिहार की राजनीति में एक बड़ा मामला सामने आने से उथल-पुथल मच गई है। यहां कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष ब्रजेश पांडेय पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा है। साथ ही बिहार की पूर्व मंत्री की बेटी के साथ छेड़खानी और यौन शोषण के प्रयास के मामले में भी कांग्रेस उपाध्यक्ष पांडेय का नाम जुड़ गया है। बवाल बढ़ा तो बुधवार को उन्हे स्तीफा देना पड़ा ।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो एसआईटी की टीम ने भी अपनी जांच में ब्रजेश पांडेय पर केस को सही करार दिया है। पीड़िता ने उन पर छेड़खानी और सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाते हुए कोर्ट में बयान दिया था। एसआईटी ने पांडेय के रूपसपुर स्थित घर पर छापेमारी की, लेकिन वे नहीं मिले। आशंका है कि वो भूमिगत हो गए हैं।

वहीं ब्रजेश पांडेय ने इसे राजनीतिक साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा कि एसआईटी सही जांच करें। गौरतलब है कि ब्रजेश पांडेय बिहार कांग्रेस के कद्दावर नेता हैं । उनकी प्रदेश अध्यक्ष से भी अच्छी बनती है।

आईजी (कमजोर वर्ग) एकके यादव ने बताया कि पांडेय की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस मामले में निखिल और संजीत पहले से ही आरोपी है। निखिल के परिजनों पर एससी-एसटी थाने में पीड़िता ने केस किया था, लेकिन परिजनों के खिलाफ कार्रवाई करने पर कोर्ट ने रोक लगा दी थी।