अभिनेत्री रवीना टंडन ने कोटा में खेला क्रिकेट

    आरसीएल सीजन-2 के सातवें दिन चित्तौड़ और जोधपुर रहे विजेता, मंगलवार को मैदान में होंगे अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेटर रस्टि थेरोन और चाल्र्स कोवेन्ट्री, 15 फरवरी को आएंगे जयसूर्या, जेकब ओरम व फरवेज माहरूफ

    0
    1290
    Actress Raveena Tandan playing cricket in Kota
    Main of the match Madhur Khatri (Jodhpur)
    Main of the match Rajveer Singh (Chittorgarh)

    न्यूज चक्र @ कोटा
    आईपीएल की तर्ज पर कोचिंग नगरी कोटा में आयोजित किए जा रहे रजवाड़ा क्रिकेट लीग (आरसीएल) सीजन- 2 के सातवें दिन रविवार को विख्यात अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी अपनी बल्लेबाजी का जौहर दिखाया। उन्होंने पिच पर पूरा एक ओवर खेला। यहां पहला मैच चित्तौड़ चेतक व अजमेर मैरू वॉरियर्स के बीच हुआ। इसमें चित्तौड़ ने 20 रन से जीत हासिल की। दूसरा मैच जोधाना रॉयल्स व जयपुर पिंकसिटी रॉयल्स के बीच खेला गया। इसमें जोधपुर ने जयपुर को 2 विकेट से मात दे दी।
    आरसीएल चेयरमैन अमीन पठान, बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, मोशन अकेडमी के निदेशक नितिन विजय, फिल्म अभिनेता सूर्य प्रकाश, अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेटर जस्टिन कैम्प व काइल मिल्स तथा पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष तरूमित सिंह बेदी अतिथि रहे। इन्होंने मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार दिए।
    अवकाश का दिन होने से रविवार को कोटा के अलावा हाड़ौतीभर से दर्शक भारी संख्या में अन्तरराष्ट्रीय स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे। नौ बजे से पहला मैच शुरू होने के काफी पहले ही दर्शक दीर्घाएं खचाखच भर चुकी थीं। मैच शुरू होने के साथ ही टीमों के समर्थन में दर्शकों का शोर व चौके-छक्कों पर ढोल बजना शुरू हो गया। दिनभर ऐसा ही आलम रहा। दोपहर में आरसीएल चेयरमैन अमीन पठान के साथ अभिनेत्री रवीना टंडन मैदान में पहुंचीं। इसी के साथ विख्यात अभिनेता सूर्य प्रकाश व जोजो व भी वहां पहुंच गए। सभी कलाकारों ने पहले दर्शकों का अभिवादन किया। आयोजक संस्था की तरफ से आरसीएल चेयरमैन पठान ने कलाकारों का स्मृति चिह्न् देकर उनका स्वागत किया। इसके बाद कलाकारों ने पूरे मैदान का चक्कर लगाने के साथ खिलाड़ियों से बातचीत भी की। रवीना टंडन ने पिच पर पूरा एक ओवर भी खेला। उन्होंने क्रिकेट को अपना पसंदीदा खेल बताया। रवीना ने अपने बेटे को भी क्रिकेटर बनाने की इच्छा जताई। कोटा में क्रिकेट के प्रति दीवानगी की तारीफ की। साथ ही कहा कि यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है। अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेटर जस्टिन कैम्प व काइल मिल्स भी मैदान में मौजूद रहकर खिलाड़ियों का मार्ग दर्शन करते रहे।
    आरसीएल चेयरमैन पठान ने बताया कि सोमवार को यहां रस्टी थैरोन और चाल्र्स कावेन्ट्री आएंगे। वहीं 15 फरवरी को श्रीलंका के हरफनमौला खिलाड़ी सनथ जयसूर्या व फरवेज माहरूफ तथा न्यूजीलैंड के जैकब ओरम कोटा पहुंचेंगे।