समारोह में विधायक चंद्रकांता ने पार्क के लिए फंड व ई-रिक्शा किया मंजूर

0
270

न्यूज चक्र @ कोटा
रंगबाडी योजना सेक्टर 2 में स्थित रिद्धि-सिद्धि पार्क विकास समिति का नववर्ष स्नेह मिलन सामरोह गुरुवार को आयोजित किया गया। इस अवसर पर रामगंजमंडी विधायक चन्द्रकांता मेघवाल मुख्य अतिथि थीं। अध्यक्षता कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा ने की। विशिष्ट अतिथि महापौर महेश विजय,नगर विकास न्यास अध्यक्ष रामकुमार मेहता व भाजपा महावीर नगर मण्डल अध्यक्ष कीर्ति कांत गोयल थे।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक चन्द्रकांता मेघवाल ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए सिर्फ सरकार के भरोसे रहने की बजाय स्थानीय लोगों को भी जागरूक रहना होगा। पार्क विकास समिति के द्बारा इस तरह के अयोजन करने से सामाजिक एकता को बढ़ावा मिलता है। साथ ही क्षेत्र में विकास को नई गति मिलती है। स्थानीय लोगों के द्बारा पाकरें के विकास की आवश्यकता बताई गई थी। ऐसे में चारों पाकरें का आवश्यकतानुसार विकास किया जाएगा। इसी के साथ विधायक ने अपने कोष से पार्कों के विकास के लिए 7 लाख रुपए तथा सफाई के लिए दो ई रिक्शा उपलब्ध कराने की घोषणा की। कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए स्थानीय विधायक सदैव सक्रिय रहती हैं। पार्क विकास समिति की पार्क विकास की मांग को शीध्र पूरा किया जाएगा। नगर विकास न्यास अध्यक्ष रामकुमार मेहता ने कहा कि न्यास के द्बारा क्षेत्र के विकास के लिए योजनाएं संचालित की गई हैं। क्षेत्रवासियों की भावना अनुरूप पार्क का विकास करवाया जाएगा। महापौर महेश विजय ने कहा कि नगर निगम कोटा शहर को स्वच्छ व स्वस्थ बनाने के लिए प्रयासरत है। जनता के सहयोग से ही हम शहर को स्वच्छ व स्वस्थ बना सकते हैं।
पार्क विकास समिति के अध्यक्ष दीनदयाल चतुर्वेदी, महामंत्री मुंशीलाल शोकरीवाल, कोषाध्यक्ष श्रवण कुमार सहवाल व संयोजक दिवाकर प्रसाद शर्मा ने समिति की ओर से अतिथियों का माल्र्यापण कर स्वागत किया। इस अवसर पर स्थानीय पार्षद कमलेश नागर, पार्षद बृजमोहन गौड़,केशवपुरा मण्डल अध्यक्ष उमेश मेवाड़ा,भाजपा देहात जिला मंत्री महेन्द्र चौधरी, दादाबाड़ी मण्डल अध्यक्ष शैलेन्द्र ऋषि,रोहित जैन, संजय निझावन, भूपेन्द्र जैन, हेमंत मेवाड़ा आदि भी मौजूद थे।