एनएसयूआई व युवा कांग्रेस ने फूंका मंत्री युनूस खान का पुतला

0
358
बूंदी। जिला कलक्ट्रेट के बाहर मंत्री युनूस खान के पुतले के साथ प्रदर्शन करते एनएसयूआई व युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता।
 बूंदी। जिला कलक्ट्रेट के बाहर मंत्री युनूस खान का पुतला फूंकते एनएसयूआई व युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता।

बूंदी। जिला कलक्ट्रेट के बाहर मंत्री युनूस खान का पुतला फूंकते एनएसयूआई व युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता।

न्यूज चक्र @ बूंदी
सार्वजनिक निर्माण, परिवहन एवं बूंदी जिले के प्रभारी मंत्री युनूस खान के द्वारा हिंडोली विधायक एवं युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक चांदना के बारे में की गई टिप्पणी के विरोध में युवा कांग्रेस व एनएसयूआई ने शनिवार को खान का पुतला फूंका। इससे पहले कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया। इसका आयोजन एनएसयूआई ने किया था।
गत दिनों यहां आयोजित भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में हिंडोली विधान सभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंत्री खान ने चांदना के बारे में कहा था कि ‘आपका एमएलए चिल्लाता है तो चिल्लाता रहे, मैं उसकी नहीं, आपकी सुनूंगा। इसी से युवा कांग्रेस व एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं में आक्रोश है।
पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार शनिवार सुबह एनएसयूआई व युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता बाजारों से जुलूस के रूप में खान का पुतला लेकर कलक्ट्रेट के बाहर पहुंचे। यहां इन्होंने कुछ देर मंत्री खान व भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इन कार्यकर्ताओें में युवक कांग्रेस के प्रदेश सचिव महावीर गुर्जर व एनएसयूआई के जिला महासचिव हरि गुर्जर भी शामिल थे। इसके बाद पुतला दहन किया गया। इन कार्यकर्ताओं की मांग थी कि खान अपने शब्दों के लिए माफी मांगे। उनके ऐसा नहीं करने पर राज्यभर में उग्र आंदोलन किया जाएगा।