सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध, बूंंदी के चेहरे को भी बदलेंगे

0
933
बूंदी। भाजपा के बूथ कार्यकर्ता  सम्मेलन में मंचासीन मंत्री व अन्य पार्टी नेता।

न्यूज चक्र @ बूंदी
राज्य भाजपा के दिग्गजों ने पार्टी कार्यकर्ताओंं को आश्वस्त किया कि राज्य सरकार हर तरह से विकास के लिए प्रतिबद्ध है। बस वे सरकारी योजनाओं की जानकारी आमजन तक पहुंचाने के साथ उन्हे लाभांवित भी करें। उन्होंने यह भी कहा कि हमारी मजबूती मजबूत संगठन से है। इसलिए हर तरह से पार्टी में एकजुटता बनाए रखें। भाजपा नेता बुधवार को सिलोर रोड स्थित एक रिसोर्ट में पार्टी के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इनमें जिला प्रभारी, पीडब्ल्यूडी एवं परिवहन मंत्री युनूस खान, सिंचाई मंत्री राम प्रताप मीणा, शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी व जिले से ही विधायक एवं परिवहन राज्य मंत्री बाबूलाल बर्मा व राज्य सफाई आयोग के अध्यक्ष गोपाल पचेरवाल शामिल थे।
इस मौके पर युनूस खान ने जिले के लिए जमकर राहतों की घोषणाएं करने के साथ इनके लिए आगामी माह तक टेंडर प्रक्रिया भी पूरी कर लिए जाने की बात कही। सिंचाई मंत्री मीणा ने कहा कि गांवों में सिंचाई सुविधाओं को बढ़ाने के लिए कई योजनाओं पर काम किया जा रहा है। इस क्रम में उन्होंने मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन योजना का उदाहरण देते हुए कहा कि इसके तहत हुए कार्यों से बरसाती पानी व्यर्थ बहकर नहीं जाएगा। अब वह संग्रहित होकर सिंचाई के लिए काम आ सकेगा। शिक्षा राज्य मंत्री देवनानी ने इस मौके पर विभाग को भ्रष्टाचार से मुक्त कर दिए जाने की दावा किया। साथ ही कहा कि सरकारी स्कूलों में साढ़े आठ लाख बच्चों का नामांकन बढ़ गया है। 78 हजार शिक्षकों को पदोन्नत किया गया है। सभी स्कूलों में छात्र-छात्राओं के लिए शौचालयों की व्यवस्था कर दी गई है। सभी पंचायतों में आदर्श स्कूल खोले जाएंगे। चालू सत्र में 3 लाख साइकिलों व 27 हजार लेपटॉप का वितरण होगा।

वर्मा ने दिया कार्यकर्ताओं को एकजुटता का मंत्र

परिवहन राज्य मंत्री एवं केशवरायपाटन विधायक बाबू लाल वर्मा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ की हड्डी माना जाता है। कांग्रेस पार्टी तो अब अंतिम सांसे गिन रही है। हमें एकजुट होकर संगठन को और मजबूती देने की आवश्यकता है। सरकार द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों से जन-जन को अवगत कराएं। सम्मेलन को महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष एवं संगठन की जिला प्रभारी मधु शर्मा व भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नंदकिशोर सोलंकी ने भी संबोधित किया। प्रारम्भ में पार्टी जिलाध्यक्ष एवं बूंदी विधायक अशोक डोगरा ने स्वागत भाषण दिया।

मंच पर ये भी रहे मौजूद

इस अवसर पर नगर परिषद के सभापति महावीर मोदी, पूर्व विधायक ओम प्रकाश शर्मा व प्रभुलाल करसोल्या, पूर्व जिलाध्यक्ष कुंज बिहारी बील्या, शौकीन चंद राठौर, कालू लाल जांगिड़ व हेमराज नागर भी मौजूद रहे।

होर्डिंग बना चर्चा का विषय

कार्यक्रम स्थल पर लगाए गए पार्टी के होर्डिंग पर जिलाध्यक्ष एवं विधायक अशोक डोगरा के फोटो की बगल में नगर परिषद के सभापति महावीर मोदी के पीए लोकेश जैन का भी बड़ा फोटो लगा हुआ है। जबकि पार्षदों के फोटो छोटे आकार में बिलकुल नीचे लगे हुए हैं। इस पर इन पार्षदों ने खासा रोष जताते हुए इस संबंध में सभापति मोदी से शिकायत करने की बात कही।

बूंदी। भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन स्थल पर लगा विवादित होर्डिंग।बूंदी। भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन स्थल पर लगा विवादित होर्डिंग।बूंदी। भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन स्थल पर लगा विवादित होर्डिंग।
बूंदी। भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन स्थल पर लगा विवादित होर्डिंग।बूंदी। भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन स्थल पर लगा विवादित होर्डिंग।बूंदी। भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन स्थल पर लगा विवादित होर्डिंग।

 

बूंदी। भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में मौजूद कार्यकर्ता व नेता।
बूंदी। भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में मौजूद कार्यकर्ता व नेता।