पीजी कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, आरोपी फरार

0
1260
बूंदी। जिला चिकित्सालय में घायल छात्र संघ अध्यक्ष अंकुर धगाल की सार-संभाल पूछने पहुंचे नगर परिषद के सभापति महावीर मोदी।

न्यूज चक्र @ बूंदी
राजकीय महाविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष अंकुर धगाल पर रविवार रात कुछ युवकों ने पुरानी रंजिश को लेकर चाकू व सरियों से जानलेवा हमला कर दिया। इससे उसे गम्भीर चोटें आईं। जिला चिकित्सालय से अंकुर को पहले आवश्यक जांचों के लिए कोटा भेजा गया। इसके बाद उसे यहीं ट्रोमा वार्ड में भर्ती कर लिया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है। वहीं इस वारदात के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सोमवार दोपहर भाजयुमो व एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने प्रशासन को ज्ञापन दिया।
अंकुर के अनुसार वह रात को घर से खाना खाने के बाद बाईपास रोड पर स्थित ट्रक यूनियन के यहां केंटीन में बैठकर अपने साथियों से बातचीत कर रहा था। थोड़ी देर बाद इनमें से अंकुर निम्बार्क व बिरजू तो चले गए। मगर सोनू वहीं रहा। इसी बीच रामदत्त मीणा व बुद्धिप्रकाश सहित करीब सात युवक वहां आए। इन्होंने पहले उसके सिर पर सरिये से वार किया। इसके बाद पेट में चाकू घोंपे। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। पता चला है कि अंकुर के सिर पर 13 व पेट में 7 टांके आए हैं। अस्पताल में अंकुर का हालचाल जानने के लिए बड़ी संख्या में उसके समर्थक छात्रों के अलावा भाजपा से जुड़े नेताओं का भी तांता लगा रहा। इनमें नगर परिषद के सभापति महावीर मोदी भी शामिल रहे।
गिरफ्तारी के लिए कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन
अंकुर पर हमला करने वाले आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर दोपहर को भाजयुमो व एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। डीएसपी समुद्रसिंह ने इन्हेंं समझाइश कर शांत किया। बाद में प्रदर्शनकारियों ने अपनी मांगों को लेकर जिला कलक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा।

बूंदी। छात्र संघ अध्यक्ष अंकुर धगाल पर हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते समर्थक।
बूंदी। छात्र संघ अध्यक्ष अंकुर धगाल पर हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते समर्थक।