ठेलों पर सवार होकर पहुंचे कलक्टर के पास

0
369
बूंदी। अपनी मांग को लेकर ठेलों पर सवार हो जिला कलक्ट्रेट के अंदर नारेबाजी करते एबीवीपी के कार्यकर्ता।

न्यूज चक्र @ बूंदी
राजकीय महाविद्यालय की पीजी कक्षाओं में सीटें बढ़ाए जाने की मांग को लेकर शनिवार को एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने अनोखे तरीके से प्रदर्शन किया। ये ठेलों पर सवार होकर नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे। ठेलों पर सवार कार्यकर्ताओं के अलावा अन्य कार्यकर्ता पैदल भी नारेबाजी करते चल रहे थे।
इस प्रदर्शन के लिए कार्यकर्ता पहले सीनियर सैकंडरी स्कूल के मैदान में एकत्र हुए। यहां लाए गए दो ठेलों पर कुछ कार्यकर्ता सवार हुए। इनके साथ अन्य कार्यकर्ता पैदल नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट की ओर रवाना हुए। पास ही में स्थित कलक्ट्रेट के गेट पर पहुंच कर पहले कुछ देर इन्होंंने मांगों को लेकर जमकर नारेबाजी की। बाद में अंदर पहुंच जिला कलक्टर को अपनी मांगों के संबंध में ज्ञापन दिया।

उल्लेखनीय है कि राजकीय महाविद्यालय की पीजी कक्षाओंं के लिए तीनों संकायों में ऑनलाइन प्रवेश की प्रक्रिया जारी है। यहां उपलब्ध सीटों के हिसाब से अच्छे नम्बरों के बावजूद बड़ी संख्या में विद्यार्थियों के प्रवेश से वंचित रह जाने की आशंका है। यहां विशेष बात यह भी है कि नया सत्र शुरू होने के साथ ही एनएसयूआई व एबीवीपी में मांगों को लेकर विभिन्न तरीकों से आंदोलन करने की होड़ सी लग गई है।