काम को अंजाम देकर ही दम लेता है भाजपा कार्यकर्ता: बिरला

सांसद ओम बिरला ने भाजपा जिला कार्यकारिणी की बैठक को किया संबोधित नैनवां व हिंडोली के कार्यकर्ताओं ने खुलकर जताई अपनी नाराजगी

0
350
बूंदी। भाजपा जिला कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते सांसद ओम बिरला।

न्यूज चक्र @ बूंदी

कोटा-बूंदी सांसद ओम बिरला ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की कार्यश्ौली कांग्रेसियों से पूरी तरह भिन्न है। हमारा कार्यकताã एक सच्चे सिपाही की तरह काम करता है। वह अपने कार्य को अंजाम देने के बाद ही दम लेता है। बिरला गुरुवार को यहां जैन दादाबाड़ी में आयोजित पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित कर रहे थ्ो। इसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष एवं बूंदी विधायक अशोक डोगरा ने की। विशिष्ट अतिथि भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष एवं बूंदी जिला प्रभारी मधु शर्मा थीं।
सांसद बिरला ने इसी क्रम में कहा कि भाजपा संगठन की नींव जनसंघ ने रखी है। हमारी पार्टी एक परिवार के समान है। संगठन का नेटवर्क जिला स्तर पर बूथ कार्यकताã तक मजबूत रहना चाहिए। इस अवसर पर बिरला ने केन्द्र व राज्य सरकार के द्बारा संचालित की जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी भी दी। बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओं से सुझाव भी लिए गए। इन सुझावों पर कार्यसमिति की बैठक मे निर्णय लेने की बात कही गई। जिला प्रभारी मधु शर्मा ने सरकार द्बारा संचालित योजनाओं की जानकारी आमजन तक सोशल मीडिया के माध्यम से पहुंचाने को कहा।

ये प्रमुख नेता भी रहे बैठक में मौजूद

भाजपा जिला कार्यकारिणी की बैठक में पूर्व विधायक प्रभूलाल करसोलिया, पूर्व जिला अध्यक्ष कालू लाल जांगिड़ व शौकीनचन्द राठौर, जिला महामंत्री पुरुषोत्तम शर्मा, अरविन्द गर्ग, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राधेश्याम बैरागी, नगर परिषद के सभापति महावीर मोदी,उपाध्यक्ष पंकज नागपाल, सम्पत जैन, भाजयुमो जिलाध्यक्ष योगेन्द्र जैन, शहर वरिष्ठ उपाध्यक्ष महावीर जैन, जिला कोषाध्यक्ष राजेन्द्र सोनी, शहर महामंत्री अनिल शर्मा, हरदीप सिंह,अनिल शर्मा, जिलामंत्री लाड़बाई गुर्जर, भवानीशंकर मीणा, पूर्व जिला महामंत्री बृजबाला गुप्ता, होलसेल उपभोक्ता भंडार अध्यक्ष पवन बैरागी, भाजयुमो प्रदेश प्रतिनिधि मौजी नुवाल सहित पूर्व जिला प्रमुख, प्रधान, जिला परिषद सदस्य, नगर पालिका अध्यक्ष, भाजपा मंडल अध्यक्ष आदि भी मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन भाजपा शहर अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल ने किया।
बैठक की शुरुतात अतिथियों ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पं.दीनदयाल उपाध्याय की तस्वीरों के समक्ष दीप प्रज्वलित कर की। इसके बाद जिला अध्यक्ष डोगरा ने स्वागत भाषण दिया।

नैनवां-हिंडोली क्ष्ोत्र के कार्यकर्ताओं ने लगाया उपेक्षा का आरोप, जताई नाराजगी

बैठक में उस वक्त अजीब स्थिति पैदा हो गई जब नैनवां व हिंडोली क्ष्ोत्रों के भाजपा कार्यकर्ताओं ने बड़े नेताओं पर उनकी उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि हमारा तो कोई धणी-धोरी ही नहीं है। कोई नहीं पूछता है हमें। सांसद बिर

news chakra-2bjpल के सामने ही कहा कि एमपी साहब तो सुध ही नहीं लेते हैं। नैनवां मंडल अध्यक्ष जयसिंह ने निवर्तमान एसडीएम करतार सिंह पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए इनकी कार्यकाल की जांच करवाए जाने की भी मांग की। वहीं हिंडोली सीआई के खिलाफ भी कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई। यहां तक कि माटूंदा सरपंच महेन्द्र शर्मा ने उनकी पुत्र की हत्या को कई महीने गुजर जाने के बावजूद आरोपियों का सुराग नहीं लग पाने का सवाल उठाया।