देहरादून में संगत-पंगत का वार्षिक समारोह 23 से, देशभर के कायस्थबंधु जुटेंगे

-चार दिवसीय भव्य आयोजन में समाजहित में होगे कर्इ फैसले -सामाजिक व सांस्कृतिक आयोजन भी होंगे आकर्षण का केन्द्र

0
496

न्यूज चक्र @ कोटा
कायस्थ समाज के संगत-पंगत कार्यक्रम के एक वर्ष पूरा होने पर 23 से 26 जून तक देहरादून में विशाल वार्षिक समारोह आयोजित किया जा रहा है। इसमें देशभर के चुने हुए तीन सौ समाजबंधु शिरकत करेंगे। हालांकि इससे कहीं ज्यादा प्रविष्टी आ जाने से इस लिस्ट को फाइनल करने का काम चल रहा है।
अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं संगत-पंगत कार्यक्रम के प्रदेश संयोजक कुलदीप माथुर ने यह जानकारी दी। इसके अनुसार आयोजन में विभिन्न सामाजिक व सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप देने का काम तेजी से जारी है। देहरादून में 23 जून की शाम को इसका भव्य शुभारम्भ हो जाएगा। इसमें समाज की कई नामचीन हस्तियां भी शिरकत करेंगी। माथुर ने बताया कि रत्ना सिन्हा के नेतृत्व में आयोजन समिति की टीम जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई है। संगत-पंगत कार्यक्रम के अन्तरराष्ट्रीय संयोजक अशोक श्रीवास्तव भी इसमें संलग्न हैं। यहां तक कि अतिव्यस्त होने के बावजूद अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के अन्तरराष्ट्रीय अध्यक्ष, राज्यसभा सांसद एवं विख्यात उद्यमी आरके सिन्हा स्वयं इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

समाज के लिए लिया जाएगा कोई ठोस निर्णय

प्रदेशाध्यक्ष माथुर ने बताया कि कायस्थ समाज की नि:स्वार्थ सेवा में लगे हुए अन्तरराष्ट्रीय अध्यक्ष सिन्हा इस मौके पर समाज के हित व उत्थान के लिए किसी बड़े निर्णय की घोषणा करेंगे। इस आयोजन में समाज को लेकर विभिन्न पांच मुद्दों पर चर्चा होगी।

राजस्थान से भी समाजबंधु करेंगे शिरकत

कोटा से स्वयं प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप माथुर के नेतृत्व में मीडिया प्रभारी संतोष श्रीवास्तव, बूंदी मीडिया प्रभारी राजीव सक्सेना, भूपेन्द्र सक्सेना उर्फ बिच्छू बना, सुनील माथुर व सुनील भटनागर देहरादून जाएंगे। इसी प्रकार जयपुर से प्रदेश महामंत्री डॉ.आदित्य नाग व नितिन माथुर, जोधपुर से अनिल माथुर, सुनील माथुर, कमलेश माथुर व सुरेन्द्ग माथुर, उदयपुर से डॉ. महिप भटनागर आदि व चित्तौड़गढ़ से अनिल सक्सेना भी इस आयोजन में शिरकत करेंगे।