राज्य मेरिट में आए अनूप भटनागर को कायस्थ महासभा ने किया सम्मानित

0
295

न्यूज चक्र @ कोटा
माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अजमेर की दसवीं की परीक्षा में राजस्थान में 13 वां स्थान प्राप्त करने वाले अनूप भटनागर को अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की ओर से सोमवार को महावीर नगर विस्तार योजना स्थित एलबीएस स्कूल में आयोजित समारोह में सम्मानित किया गया। इस अवसर पर महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप माथुर ने उसे प्रतीक चिह्न् व चेक भेंट किया।
इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष माथुर ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में कायस्थ समाज के बच्चों की प्रतिभा सालों बाद बूंदी की नियति सक्सेना के 12 वीं विज्ञान में टॉप आने से सामने आना शुरू हुई है। इसी कड़ी में अनूप ने भी यह उपलब्धि हासिल की है। यह हाड़ोती के समाज के लिए बहुत खुशी की बात है। इस अवसर पर इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं संभागीय प्रभारी सुनील माथुर तथा भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की जिला मंत्री शालिनी भटनागर का भी सम्मान किया गया।
इस अवसर पर कोटा के मीडिया प्रभारी संतोष श्रीवास्तव, बून्दी मीडिया प्रभारी राजीव सक्सेना, डॉ. विवेक श्रीवास्तव, एडवोकेट अतिश सक्सेना, कोटा जिला अध्यक्ष मयूर सक्सेना व पंकज सक्सेना ने चित्रांश अनूप भटनागर का माल्यार्पण कर सम्मान किया। कार्यक्रम में एसके सक्सेना, मनीष भटनागर, मनीष माथुर, मन्नू भटनागर आदि समाज के प्रबुद्धजन मौजूद थे।